होम / Vivo Y30 5G कंपनी का अपकमिंग बजट स्मार्टफोन, जल्दी होगा भारत में लॉन्च

Vivo Y30 5G कंपनी का अपकमिंग बजट स्मार्टफोन, जल्दी होगा भारत में लॉन्च

Mehak Jain • LAST UPDATED : July 16, 2022, 3:05 pm IST
ADVERTISEMENT
Vivo Y30 5G कंपनी का अपकमिंग बजट स्मार्टफोन, जल्दी होगा भारत में लॉन्च

Vivo Y30 5G

इंडिया न्यूज़, Gadget News : वीवो भारत में अपने दो नए बजट स्मार्टफोन्स को जल्द ही पेश करने वाला है। जो है विवो Y30 5G और विवो Y02s आपको बता दे कंपनी का विवो Y30 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी की पेशकश करेगा, जबकि दूसरे को वीवो द्वारा देश में पेश किए जाने वाले सबसे कम खर्चीले स्मार्टफोन में से एक माना जाता है। लेकिन अभी यह दोनों फोन किस तारीख को लॉन्च होंगे इसके बारे में कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो पायी है। आइये आगे जानते है दोनों फ़ोन्स की खास स्पेसिफिशन्स के बारे में।

Vivo Y30 5G की संभावित स्पेसिफिकेशन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह फोन एक बजट सेगमेंट 5जी फोन हो सकता है। इसे पहले ही थाईलैंड के क्लीयरेंस सर्टिफिकेशन के साथ मंजूरी प्रमाणन प्राप्त हो चुका है, और जल्द ही इस फोन के लॉन्च होने की ऑनलाइन डिटेल्स प्राप्त होने की उम्मीद की जा रही है।

फीचर्स की बात करे तो, विवो Y30 5G मीडियाटेक डाइमेंशन 700 SoC के साथ-साथ 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज की पेशकश कर सकता है। डिवाइस में उपलब्ध स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट मिलने की संभावना है, लेकिन इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। अन्य स्पेसिफिकेशन्स में एचडी + स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.51 इंच का एलसीडी डिस्प्ले शामिल है।

अन्य फीचर्स में, विवो Y30 5G में एक 13MP प्राइमरी और 8MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर के साथ एक डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलने की भी उम्मीद है। इसमें 8MP का फ्रंट कैमरा और 10W चार्जिंग स्पीड के साथ 5,000mAh की बैटरी भी मिल सकती है। रिपोर्ट से इसकी कीमत, सटीक लॉन्च तिथि या भारत में उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

वीवो Y02s की संभावित स्पेसिफिकेशंस

RootMyGalaxy की एक अलग रिपोर्ट में, Vivo Y02s में MediaTek Hello P35 SoC की सुविधा दी गई है, जो एक एंट्री लेवल चिपसेट है। अन्य विशिष्टताओं में 3GB रैम और 64GB स्टोरेज शामिल हैं, जबकि डिस्प्ले विनिर्देशों को Y30 5G के समान ही रहने के लिए इत्तला दी गई है। इसमें 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा भी मिल सकता है, और बिना फास्ट चार्जिंग स्पेसिफिकेशन वाली 5,000mAh की बैटरी क्रम में है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि डिवाइस को भारत में 28 जुलाई से पहले लॉन्च किया जा सकता है, और इसे 10,000 रुपये से कम की कीमत पर पेश किया जा सकता है।

ये भी पढ़े : Moto G42 की आज पहली सेल, जिसमें SBI बैंक ऑफ़र भी शामिल है, जानिए फीचर्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT