होम / Whatsapp का ये नीला गोला हो जाएगा और भी मजेदार, फटाक से करेगा सारी परेशानियां हल

Whatsapp का ये नीला गोला हो जाएगा और भी मजेदार, फटाक से करेगा सारी परेशानियां हल

Babli • LAST UPDATED : September 23, 2024, 8:44 am IST

WhatsApp Meta AI

India News (इंडिया न्यूज), WhatsApp Meta AI: अगर आप WhatsApp का इस्तेमाल करते हैं तो यह खबर आपके लिए है। WhatsApp का इस्तेमाल सिर्फ चैटिंग, कॉलिंग या वीडियो कॉलिंग के लिए ही नहीं बल्कि दूसरे कामों के लिए भी किया जा सकता है। WhatsApp पर दिख रहे नीले घेरे पर क्लिक करते ही आपका काम मिनटों में हो जाएगा। यहां आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है बस आपको इस नीले गोले को डबा कर अपनी कमांड देनी है।

  • नीले घेरे के जरिए कैसे करवाएं काम
  • किसी भी चीज का पुछे जवाब

Tiger Shroff के डूबते करियर को कौन दे रहा है सहारा? जानिए उनकी अपकमिंग फिल्म के बारे में

नीले घेरे के जरिए कैसे करवाएं काम

अगर आपको भी समझ नहीं आ रहा की इस नीले घेरे से अपना काम कैसे करवाएं तो आज हम आपको सबका सवाल देंगे। इस नीले घेरे का मतलब है Meta AI, अगर आप काफी समय से Meta AI का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपने अब तक सिर्फ फोटो ही जेनरेट किए होंगे। लेकिन अब आप सिर्फ फोटो ही नहीं बल्कि अलग-अलग काम भी करवा सकते हैं। जैसे कई बार आपको कोई मेल लिखना होता है तो जल्दबाजी में आपको समझ नहीं आता कि क्या कंटेंट लिखें। इसमें आपको सिर्फ एक प्रॉम्प्ट लिखकर भेजना होता है जिसके बाद कुछ ही सेकेंड में रिजल्ट आ जाएगा। पूरे मेल का ड्राफ्ट और कंटेंट आपके सामने आ जाएगा।

1975 की इस हिट फिल्म में धर्मेंद्र ने अमिताभ पर चला दी थी असली गोली, आखिर क्या थी वो कहानी

किसी भी चीज का पुछे जवाब

Meta AI की सबसे अच्छी बात यह है कि यह एक या दो नहीं बल्कि कई भाषाओं में उपलब्ध है। इसमें आप हिंदी में लिखकर कोई भी सवाल पूछ सकते हैं। इस पर आपको किसी भी तरह की आसान रेसिपी मिल जाएगी। Meta AI से आप किसी भी तरह का शॉर्टकट भी मांग सकते हैं, अगर आप कंटेंट राइटिंग का काम करते हैं तो आपको हर विषय पर कंटेंट लिख कर दे सकता है। अगर आपके व्हाट्सएप पर Meta AI दिखाई नहीं दे रहा है तो गूगल प्ले स्टोर या एप्पल ऐप स्टोर से व्हाट्सएप अपडेट कर लें।

शाहरुख खान की एक्ट्रेस संग रोमांस करेगा पाकिस्तान का ये हैंडसम एक्टर, 8 साल बाद हो रहा है कमबैक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT