होम / WhatsApp में आया नया फीचर, अब Do not Disturb मोड में मिस हुईं कॉल की मिलेगी जानकारी

WhatsApp में आया नया फीचर, अब Do not Disturb मोड में मिस हुईं कॉल की मिलेगी जानकारी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 11, 2022, 10:21 pm IST
ADVERTISEMENT
WhatsApp में आया नया फीचर, अब Do not Disturb मोड में मिस हुईं कॉल की मिलेगी जानकारी

WhatsApp DND Mode Feature.

WhatsApp DND Mode Feature: इंस्टेंट मेसेजिंग प्लैटफॉर्म वॉट्सऐप (WhatsApp) अपने ऐप पर यूजर्स की सुविधा के लिए आए दिन नए फीचर्स लेकर आता है। बता दें कि अब Do Not Disturb मोड की एंट्री हो गई है। इस फीचर की मदद से यूजर्स अब वॉट्सऐप में भी डू नॉट डिस्टर्ब मोड का फायदा ले सकेंगे। वहीं डू नॉट डिस्टर्ब सेटिंग्स में मिस कॉल की जानकारी भी प्राप्त की जा सकेगी। यानी अब डीएनडी मोड में होने पर भी आप लेबल में जाकर कॉल की जानकारी ले सकते हैं। बता दें कि हाल ही में वॉट्सऐप ने नए कम्युनिटी फीचर को भी जारी किया है।

आपको बता दें कि वॉट्सऐप के फीचर्स को ट्रेक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने वॉट्सऐप के इस फीचर की जानकारी दी है। WABetaInfo ने इस फीचर का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। साथ ही कंपनी इस फीचर को अभी बीटा यूजर्स के लिए रोलआउट कर रही है। आने वाले दिनों में इसके स्टेबल वर्जन को भी रोलआउट किया जा सकता है।

इस तरह करें एक्टिवेट

रिपोर्ट के अनुसार, इस फीचर को आप फोन की सेटिंग्स में जाकर एक्टिवेट कर सकते हैं। इसके बाद आपको अपने किसी भी फ्रेंड या फैमिली मेंबर के मैसेज और कॉल नहीं आएंगे। यानी इस फीचर की मदद से आप बिना किसी डिस्टर्बेंस के अपने काम पर फोकस कर सकते हैं। साथ ही DND मोड में छूटे कॉल को बाद में भी देखा जा सकेगा।

इस तरह करेगा काम

अगर आपके वॉट्सऐप में डीएनडी मोड ऑन है तो कॉल आने पर Silenced by Do Not Disturb का लेबल दिखाई देगा। इसके बाद आप बाद में डू नॉट डिस्टर्ब सेटिंग्स में जाकर इस लेबल में छूटे हुए कॉल की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT