होम / Xiaomi स्मार्ट टीवी 5A प्रो 32 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Xiaomi स्मार्ट टीवी 5A प्रो 32 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Mehak Jain • LAST UPDATED : August 16, 2022, 2:21 pm IST
ADVERTISEMENT
Xiaomi स्मार्ट टीवी 5A प्रो 32 भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Xiaomi Smart TV 5A Pro 32

इंडिया न्यूज़, Gadget News : Xiaomi ने आज भारत में अपने नए स्मार्ट टीवी 5ए प्रो 32 को लॉन्च कर दिया है। इस नए बजट स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी को हाल ही में लॉन्च किए गए शिओमी स्मार्ट टीवी 5A के अपग्रेड वर्जन के रूप में पेश किया गया है। शिओमी स्मार्ट टीवी 5A प्रो 32 की भारत में कीमत 16,999 रुपये है और यह ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। आइये आगे जानते है इस शिओमी स्मार्ट टीवी की कीमत और खास फीचर्स के बारे में।

Xiaomi Smart TV 5A PRO 32 की भारत में कीमत और उपलब्धता

शिओमी के इस स्मार्ट टीवी को भारत में 16,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। यह Mi.com, Mi Homes, Amazon, Flipkart और रिटेल स्टोर्स से उपलब्ध होगा। कंपनी का कहना है कि इस टीवी की पहली बिक्री जल्द ही हो सकती है।

कंपनी द्वारा इसकी सटीक तारीख के बारे में अभी तक कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। शिओमी TV 5A सीरीज तीन स्क्रीन साइज, 32-, 40- और 43-इंच में उपलब्ध है, जिसकी भारत में कीमत 13,999 रुपये से शुरू होकर 24,999 रुपये तक है।

शिओमी स्मार्ट टीवी 5A प्रो 32 के खास फीचर्स

यह 32 इंच का स्मार्ट टीवी है जिसमें प्रीमियम मेटैलिक केसिंग और बेज़ल-लेस एचडी-रेडी (1366 x 768p) डिस्प्ले है, जिसमें Xiaomi का विविड पिक्चर इंजन बेक-इन है। हुड के तहत, इसमें क्वाड-कोर कॉर्टेक्स ए 55 सीपीयू है जिसे 1.5 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इस टीवी में एक ALLM या ऑटो लो लेटेंसी मोड भी है, हालांकि मैक्सिमम रिफ्रेश रेट केवल 60Hz है।

इस बजट टीवी में 24W स्पीकर सेटअप में आउटपुट के साथ दो स्पीकर हैं और डॉल्बी ऑडियो और डीटीएस: एक्स टेक्नोलॉजी का सपोर्ट है। सॉफ्टवेयर Android TV 11 है। Xiaomi का कंटेंट एग्रीगेटर PatchWall UI (वर्जन 4) भी स्टैंडअलोन स्किन के रूप में उपलब्ध है।

कनेक्टिविटी की बात करे तो इस स्मार्ट टीवी में डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 के अलावा 2x एचडीएमआई 2.0 (1x एआरसी), 2x यूएसबी, ईथरनेट, एवी और हेडफोन जैक शामिल हैं। टीवी को “ओके गूगल” वॉयस और क्रोमकास्ट बिल्ट-इन के लिए भी सपोर्ट मिलता है।

ये भी पढ़ें : Moto G32 आज दोपहर 12 बजे पहली बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, जानिए भारत में कीमत, ऑफ़र और फीचर्स

ये भी पढ़ें : 18 अगस्त को भारत में लॉन्च होगा Realme 9i 5G, लॉन्च से पहले लीक हुई स्पेसिफिकेशन्स और कीमत

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT