होम / Xiaomi TV ES Pro लॉन्च, इतनी कीमत पर मिलेंगे शानदार फीचर्स

Xiaomi TV ES Pro लॉन्च, इतनी कीमत पर मिलेंगे शानदार फीचर्स

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 19, 2022, 4:20 pm IST
ADVERTISEMENT
Xiaomi TV ES Pro लॉन्च, इतनी कीमत पर मिलेंगे शानदार फीचर्स

Xiaomi TV ES Pro

इंडिया न्यूज़, Gadgets News: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi जहां समर्टफोन के साथ-साथ कई प्रोडक्ट बनाकर इतनी वाहवाही बटोरी है वहीं अब कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने नए टीवी भी लॉन्च कर दिए है। बता दे कि Xiaomi कंपनी के प्रोडक्ट की भारत में अच्छी डिमांड है। ऐसे में अब कंपनी ने TV ES Pro नाम से अपना नया टीवी लॉन्च किया है। कंपनी ने इस टीवी को भारत में तीन स्क्रीन साइज के साथ पेश किया है। आइये जानें इसकी कीमत और कुछ खास फीचर्स…

A73 प्रोसेसर से लैस

बता दे कि कंपनी ने इस टीवी में क्वाड कोर A73 प्रोसेसर दिया है इसके साथ-साथ टीवी में 3GB रैम और 32GB तक का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। TV ES Pro में कंपनी 120Hz रिफ्रेश रेट के अलावा 120Hz MEMC सपोर्ट भी देती है। इसके अलावा मल्टी पार्टीशन बैकलाइट भी मिलती है।

700 निट्स पीक ब्राइटनेस

इस टीवी में कंपनी 700 निट्स पीक ब्राइटनेस भी देती है जिसे यूजर का एक्सपीरयंस और भी बेहतर होता है। जैसे कि पहले भी बताया गया है इस TV ES Pro को कंपनी ने तीन स्क्रीन साइज में पेश किया है जैसे 55 इंच, 65 इंच और 75 इंच डिस्प्ले, के साथ यह टीवी आता है। जिस कारण यह टीवी घर में भी सिनेमा जैसा अनुभव देता है। जबकि चीन में इस टीवी को 86 इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। इस टीवी में एचडीएमआई 2.1, एचडीआर सपोर्ट, वीआरआर, एएमडी फ्रीसिंक सर्टिफिकेशन भी मिलते है।

4K रेजॉल्यूशन का सपोर्ट

जानकारी के अनुसार इस टीवी में 4K रेजॉल्यूशन का सपोर्ट मिलता है। इसके अलावा 94 प्रतिशत DCI P3 कलर गेमुट मिलता है। कहा जा रहा है कि इस टीवी के कुछ वेरियंट 1000 निट्स ब्राइटनेस भी दे सकते है। TV ES Pro में 12.5W के दो स्पीकर भी मिलते है। जबकि कुछ समय पहले पेश किये गए 86 इंच के टीवी में 30W का स्पीकर डॉल्बी विजन के साथ दिया गया है।

जानें Xiaomi TV ES Pro की कीमत

अगर Xiaomi TV ES Pro की कीमत की बात करें तो यह स्क्रीन साइज के आधार पर अलग-अलग है। जैसे 55 इंच स्क्रीन वाले टीवी की कीमत करीब 38,992 रुपये है , जबकि 65 इंच की कीमत करीब 50,804 रुपये है इसके अलावा 75 इंच मॉडल की कीमत 82,712 रुपये कही जा रही है।

Tags:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT