होम / लॉन्च हुआ Xiaomi का 360-डिग्री कैमरा, AI ह्यूमन डिटेक्शन जैसे शानदार फीचर्स से है लेस

लॉन्च हुआ Xiaomi का 360-डिग्री कैमरा, AI ह्यूमन डिटेक्शन जैसे शानदार फीचर्स से है लेस

Sameer Saini • LAST UPDATED : July 9, 2022, 11:11 am IST

इंडिया न्यूज़, Gadgets News : Xiaomi ने भारत में अपना नया होम सिक्योरिटी कैमरा लॉन्च कर दिया है। यह एक 360 – डिग्री कैमरा है जो 1080p रेसोलुशन के साथ आता है। कैमरा में यूजर को 24×7 की सिक्योरिटी मिलती है। ख़ास फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसमें रियल टाइम पर वॉयस कालिंग की सुविधा दी है। 360 – डिग्री व्यू कैप्चर करने के साथ साथ यह कैमरा एन्हांस्ड नाइट विजन से भी लेस है। इसमें AI ह्यूमन डिटेक्शन भी दिया गया है। आइये जनते हैं इसकी कीमत

Xiaomi 360-डिग्री कैमरा की कीमत

इस कैमरे की कीमत की बात करें तो इसे अभी भारत में 2,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे खरीदने के लिए यूजर ऑनलाइन और स्टोर पर जा जा कर खरीद सकते है। ऑनलाइन की बात करें तो Amazon.in, Mi.com, Mi Homes, Flipkart इन ई- कॉमर्स साइट पर जाकर इस Xiaomi 360-डिग्री कैमरे को आप buy कर सकते है।

जानें Xiaomi 360-डिग्री के फीचर्स

यह कैमरा 360° होरिजॉन्टल व्यू के साथ 108° वर्टिकल व्यू के साथ 1920x1080p मेगापिक्सेल का फुल HD वीडियो रिकॉर्ड करता है। इस कैमरे में 940nm का LED होने के कारण यूजर रात को भी साफ फोटो ले सकता है। जो इस नाईट विजन ऑप्शन के कारण होता है। इस कैमरे में AI ह्यूमन डिटेक्शन भी मिलता है जो कैमरे को डीप लर्निग टेक्नॉलजी से जोड़ता है।

इसके Xiaomi 360-डिग्री कैमरे में टु- वे वॉयस कालिंग का भी ऑप्शन मिलता है। इस कैमरे में Xiaomi कैमरा व्यूअर ऐप भी आता है जिससे यूजर फोन से वीडियो रिकॉर्ड और स्नैपशॉट भी ले सकते है। इस ऐप से यूजर पिछली वीडियो को देख भी सकता है और उसका समाप्त होने का समय भी सेट कर सकता है पुरे कैमरे को फोन से चलाया जा सकता है।

Xiaomi 360-डिग्री कैमरा के अन्य फीचर्स

इस कैमरे में माइक्रोएसडी कार्ड 64GB तक का ऑप्शन मिलता है और साथ में नेटवर्क अटैच्ड स्टोरेज का भी ऑप्शन मिलता है यह कैमरे 2MP का है और इसमें 3.7mm की फोकल लैंथ मिलती है। इसके अलावा कैमरा में 110° का फिल्ड ऑफ व्यू मिलता है। वाईफाई 2.4 GHz के साथ इसमें 10 मीटर तक की नाइट विजन रेंज भी मिलती है।

ये भी पढ़े : Twitter हर रोज हटा रहा है 10 लाख स्पैम अकाउंट

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT