होम / Xiaomi का मुड़ने वाला फोन जल्द करेगा धमाका, कैमरा डिजाइन के हो जाएंगे दीवाने

Xiaomi का मुड़ने वाला फोन जल्द करेगा धमाका, कैमरा डिजाइन के हो जाएंगे दीवाने

Reepu kumari • LAST UPDATED : August 10, 2023, 1:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज): तकनीकी युग ने इतना विकास कर लिया है कि आज कुछ भी नामुमकिन नहीं है। किसने सोचा था की एक दिन हमारे पास फोल्डेड स्मार्टफोन भी होगा। ग्राहकों को ये पसंद भी बहुत आ रहा है। यही कारण है कि हर स्मार्टफोन कंपनी इस रेस में शामिल होना चाहती है। इसी कड़ी में अब चाइनीज टेक ब्रांड शाओमी का भी ना जुड़ गया है। कंपनी जल्द ही फोल्डेड स्मार्ट फोन लॉन्च करने वाली है। इसके लिए डेट भी कन्फ़र्म कर दिया गया है।

लॉन्च होने वाले फोल्डेड स्मार्ट फोन का नाम है Xiaomi Mix Fold 3।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस फोन को ब्रांड की होम  कंट्री में 14 अगस्त को होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन Mix Fold 2 और MI Mix Fold के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जायेगा। इन्हें साल 2020 और 2021 में कंपनी लेकर आई थी।

Folded phone का फर्स्ट लुक

आपको बता दें कि इसकी लॉन्चिंग 14 अगस्त को शाम सात बजे यानी भारतीय समय अनुसार 4: 30 तक होगी।

शाओमी का पोस्टर जारी किया गया है जिसमें उसके फर्स्ट लुक रेडर्स को भी शेयर किया गया है। वहीं रंगों की बात करें तो पोस्टर देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन ब्लैक और क्रीम कलर में मिल सकता है। फोन के आउटलाइंस वाले हिस्से को कवर कर दिया गया है। अन्य ऐसे फोन के मुकाबले इसके और ज्यादा पतला होने की संभावना है।

धांसू कैमरा

फोन लेते वक्त ज्यादातर लोग यही देखते हैं कि कैमरा कैसा है। इस फोन के कैमरा की बात करें तो बड़ा क्वॉड कैमरा सेटअप भी देखने को मिल सकता है। उम्मीद जताई जा रही ही है कि इस फोन के कैमरा सेटअप में चार अलग- अलग सेंसर की सुविधा होगी। आपको बता दें कि Leica ब्रैंडिंग से ऐसा लग रहा है कि कंपनी कैमरे पर ज्यादा फोकस करेगी।

ये स्पेसिफिकेशन होने की संभावना

रिपोर्ट्स की मानें तो आपको इस फोन में 8.02 इंच का फुल HD+ फोल्डेड Display अंदर से मिल सकता है। इसके साथ ही 6.5 इंच का कवर पैनल भी दिया जाएगा। खास बात ये है कि दोनो ही स्क्रीन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिल सकता है। इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया जा सकता है।

बैटरी की बात की जाए तो इस डिवाइस की 4800mAh बैटरी को 50W का 67w फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलने की उम्मीद जताई जा रही है।

 

यह भी पढ़ें: Instagram-Facebook से हो रही कमाई, तो ऐसे निकाले पैसे

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT