होम / Android फोन को iPhone में करें अपग्रेड मिल रहा शानदार मौका, जानें कहां मिल रही डील

Android फोन को iPhone में करें अपग्रेड मिल रहा शानदार मौका, जानें कहां मिल रही डील

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 7, 2024, 3:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Android: आप भी अगर अब तक एंड्रॉइड स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे थे और उसे अपग्रेड कर नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। आप इस समय अपने पुराने एंड्रॉइड फोन को Apple iPhones में अपग्रेड कर सकते हैं। अगर आप आईफोन महंगा होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे थे, तो अब आपके पास बेहतरीन मौका है। फिलहाल आप एक एंड्रॉइड स्मार्टफोन की कीमत में एक प्रीमियम आईफोन खरीद सकते हैं।

फिलहाल फ्लिपकार्ट और अमेज़न दोनों ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर सेल चल रही है। दोनों ही जगहों से आप सस्ते दाम पर आईफोन खरीद सकते हैं। अगर आप अभी अपने पुराने एंड्रॉइड फोन को आईफोन में अपग्रेड करते हैं तो आप एक्सचेंज ऑफर में काफी पैसे बचा सकते हैं।

iPhone 11 पर भारी डिस्काउंट ऑफर

अगर आपका बजट बहुत कम है तो आप अभी अपने एंड्रॉइड फोन को अपग्रेड कर सकते हैं और Apple iPhone 11 ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर इसे 2 लाख से ज्यादा लोग खरीद चुके हैं। अब आप iPhone 14 सिर्फ 49,900 रुपये में पा सकते हैं. इसमें आपको 6.1 इंच का डिस्प्ले मिलता है। इसके साथ ही इसमें 12+12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा है।

iPhone 12 पर मिल रहा है शानदार ऑफर-

Apple ने 2020 में iPhone 12 लॉन्च किया था. अब यह लॉन्च कीमत से काफी सस्ता हो गया है. फ्लिपकार्ट पर iPhone 12 का 64GB वेरिएंट 49,900 रुपये में लिस्ट है लेकिन फिलहाल इस पर 13 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसे आप अभी डिस्काउंट के साथ सिर्फ 42,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 36 हजार रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. iPhone 12 का 256GB वैरिएंट Amazon पर उपलब्ध है। इसे आप 54,899 रुपये में खरीद सकते हैं।

Lok Sabha Election 2024: सत्ता सुख के लिए पति-पत्नी हुए जुदा, घर छोड़ झोपड़ी में रहेंगे ये बसपा उम्मीदवार

iPhone 13 की कीमत में भारी गिरावट

iPhone 13 को सस्ते दाम में खरीदने का ये शानदार मौका है. फ्लिपकार्ट पर iPhone 13 का 128GB वेरिएंट 59,900 रुपये में लिस्ट है लेकिन फिलहाल इस पर 11 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ऑफर में आप इसे सिर्फ 52,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह मॉडल अमेज़न पर भी 52,990 रुपये में उपलब्ध है। iPhone 13 में आपको 6.1 इंच का सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले मिलता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP + 12MP का डुअल कैमरा सेटअप है। Apple ने इसमें A15 बायोनिक चिप प्रोसेसर दिया है।

iPhone 14 भी हो गया सस्ता

अगर आपके पास बजट की कोई समस्या नहीं है तो आप iPhone 14 की ओर जा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर यह 69,900 रुपये में लिस्ट है लेकिन अब इस पर 15 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है, जिसके बाद आप इसे सिर्फ 58,999 रुपये में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट 48 हजार रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. iPhone 14 का 128GB स्टारलाइट वेरिएंट Amazon पर 69,900 रुपये में लिस्ट है। कंपनी इस पर 16 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है. इसे आप Amazon से महज 58,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

AC Electricity Bill: घर मे लगा है AC तो कर लें जल्दी चेक कर लें ये चीज, वरना लग सकता है भारी जुर्माना

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India Maldives Relations: भारत दौरे पर अगले सप्ताह आ सकते हैं मालदीव के विदेश मंत्री, विवाद के बाद पहला दौरा -India News
Israeli Assault: अमेरिका अभी भी करता है राफा ऑपरेशन का विरोध, एंटनी ब्लिंकन ने नेतन्याहू से कहा -India News
India Maldives Tension: बॉयकॉट कैंपेन से खफा हैं मालदीव के लोग, माले में भारतीयों से भिड़े स्थानीय -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन पर रूस ने किया मिसाइल हमला, हैरी पॉटर महल को किया तबाह -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन युद्ध में रूस ने किया वैश्विक रासायनिक हथियार प्रतिबंध का उल्लंघन, अमेरिका ने लगाया बड़ा आरोप -India News
LS polls: चुनाव आयोग ने तेलंगाना में लिया बड़ा फैसला, हीटवेव को देखते हुए बढ़ाया मतदान का समय -India News
Water on Moon: चांद पर छिपा है अथाह पानी, ISRO ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT