Thursday, October 21, 2021
Homeप्रदेशBig Terrorist Attack In Poonch, 5 Soldiers Martyred ,पुंछ में मुठभेड़, भारतीय...

Big Terrorist Attack In Poonch, 5 Soldiers Martyred ,पुंछ में मुठभेड़, भारतीय सेना के 5 जवान शहीद

Big Terrorist Attack In Poonch, 5 Soldiers Martyred
मुठभेड़ अभी भी जारी, कई आतंकियों के छुपे होने की जानकारी

इंडिया न्यूज, श्रीनगर:
Big Terrorist Attack In Poonch, 5 Soldiers Martyred : पुंछ जिले में आतंकवादियों पर कार्रवाई करने गए सुरक्षाबलों पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ अभी भी जारी है। जिसमें आतंकियों का एक समूह घिरा हुआ है। सेना से मिली जानकारी के अुनसार आतंकियों की संख्या चार से पांच हो सकती है। सैन्य प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सोमवार सुबह भारतीय सेना ने पुंछ के सुरनकोट क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया था। इसी दौरान मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में भारतीय सेना का एक जेसीओ और चार जवान शहीद हो गए हैं।

आतंकी इम्तियाज अहमद डार ढेर 

कश्मीर घाटी में आतंकवादियों के खिलाफ सुरक्षाबलों की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी के चलते बांदीपोरा में गुंड जहांगीर इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना पर पुलिस, सेना की 13-आरआर(राष्ट्रीय राइफल्स) और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने तलाशी अभियान शुरू किया था। इसी दौरान कई घंटे तक चली मुठभेड़ में एक आतंकी मारा गया। जिसकी पहचान इम्तियाज अहमद डार के रूप में हुई। वह टीआरएफ का आतंकी था, जोकि शाहगुंड में हुई नागरिक की हत्या में शामिल था। इसके साथ वह अन्य आतंकी हमलों में शामिल था।

अनंतनाग में भी आंतकी ढेर (Big Terrorist Attack In Poonch, 5 Soldiers Martyred)

रविवार देर रात जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक दहशतगर्द मारा गया है। इस आपरेशन में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। कश्मीर जोन की पुलिस ने बताया कि अभियान जारी है। बता दें कि खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस आतंकियों के एक मददगार को पकड़ने गई थी। इसी दौरान छिपे हुए आतंकियों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई और आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली।

Also Read : CBSE Board Exam 2021-22 : सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में इस बार पेटर्न चेंज, जानिए क्या हुआ बदलाव

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE