Wednesday, October 20, 2021
HomeमनोरंजनBigg Boss 15 लव बर्ड्स के रुप में दिखेंगे Miesha Iyer और...

Bigg Boss 15 लव बर्ड्स के रुप में दिखेंगे Miesha Iyer और Ishaan Sehgal

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Bigg Boss 15 के घर में पहले दिन से ढेर सारे एक्शन और ड्रामा के साथ, कंटेंस्टेंट्स के बीच कुछ चिंगारी भी सुलग रही है। जैसा कि पिछले कुछ दिनों में देखा जा रहा है, कंटेंस्टेंट मीशा अय्यर (Miesha Iyer) और ईशान सहगल (Ishaan Sehgal) शो में एक साथ काफी समय बिता रहे हैं।

दोनों ने दूसरे दिन से ही बॉन्डिंग शुरू कर दी थी और वहीं ईशान ने भी शो में उनके लिए अपनी पसंद का इजहार किया था। वहीं हाल ही के एपिसोड में दिखाया गया कि ईशान और मीशा एक दूसरे के साथ एक कंबल के नीचे बैठे थे, जब मीशा ने पूर्व से पूछा, ‘उसे किस तरह की लड़की पसंद है?’

Ishaan Sehgal ने जवाब देते हुए कहा, “वह सुंदर और प्यारी होनी चाहिए, लेकिन मैं केवल एक चीज चाहता हूं कि वह मुझे बिना शर्त प्यार करे।” फिर, ईशान ने उससे पूछा, ‘उसे किस तरह का लड़का पसंद है?’ Misha ने कहा, “मुझे बेहद आफबीट किस्म के लड़के पसंद हैं, जो मेरे नखरे बर्दाश्त कर सकें।” तभी ईशान तुरंत जवाब देता है, “मैं इसे पिछले पांच दिनों से कर रहा हूं।” उन्होंने आगे कहा, “पता नहीं क्यों, लेकिन जब आप उस दिन रोए, तो मैं सचमुच आपके प्यार में पड़ गया।”

(Bigg Boss 15)  घरवाले Miesha Iyer और Ishaan को चिढ़ाते हुए दिखाई देंगे

वहीं Ishaan की इस बात से Misha हैरान दिखी और उसने ईशान से कहा कि उसे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह उसे पसंद करता है क्योंकि वह उस दिन रोई थी। ईशान ने कहा कि वह नहीं समझेगी क्योंकि वह एक अलग तरह का व्यक्ति है। देखा जाए तो बिग बॉस के घर में मीशा और ईशान एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिता रहे हैं।

वे दोनों एक दूसरी की कंपनी को एंज्वॉय कर कंपनी का आनंद लेते हैं। नए प्रोमो के अनुसार, घरवाले ईशान और मीशा को चिढ़ाते हुए दिखाई देंगे। वहीं मीशा और ईशान के नए रिलेशनशिप ने उसके दोस्त प्रतीक सहजपाल को असहज कर दिया है और वह उनके साथ बेवजह लड़ाई करते देखा जाएगा।

Read More: The Big Picture से पहले Deepika Padukone ने Ranveer Singh को दिया सरप्राइज

Connect Us : Twitter Facebook

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE