होम / Bihar Politics: 'तेजस्वी के राम विरोधी पॉलिटिकल DNA', अस्पताल वाले बयान पर भड़के गिरिराज

Bihar Politics: 'तेजस्वी के राम विरोधी पॉलिटिकल DNA', अस्पताल वाले बयान पर भड़के गिरिराज

Rajesh kumar • LAST UPDATED : January 5, 2024, 12:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़),Bihar Politics: अयोध्या में जल्द ही राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है। लेकिन उससे पहले इस मुद्दे को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच लगातार विवाद जारी है। राम मंदिर के श्रेय को लेकर जहां एक ओर खींचतान चल रही है, वहीं दूसरी ओर राजनीति भी लगातार जारी है। इस बीच तेजस्वी यादव के अस्पताल वाले बयान पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने तीखा हमला बोला है।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने राम मंदिर मुद्दे को लेकर बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर तीखा हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मुझे इस बात पर कोई आश्चर्य नहीं है कि जब राम भक्तों पर गोलीबारी हो रही थी तो लालू यादव ने मुलायम सिंह यादव का समर्थन किया था। आज मंदिर उन्हें आहत कर रहा है क्योंकि उन्होंने हमेशा आस्था को ठेस पहुंचाई है। तेजस्वी यादव इस आयोजन में व्यवधान पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

गिरिराज सिंह ने क्या कहा?

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के अस्पताल वाले बयान पर गिरिराज सिंह ने कहा कि अब जब राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है तो ये लोग दंगा कराना चाहते हैं। ये लोग सिर्फ लोगों के बीच भेदभाव पैदा करना चाहते हैं।’ वे किसी न किसी घटना को अंजाम देकर राम मंदिर की पवित्रता को भंग करना चाहते हैं।’ जो लोग बीजेपी पर आरोप लगाना चाहते हैं उन्हें पता होना चाहिए कि बीजेपी के एजेंडे में था कि राम लला हम आएंगे और मंदिर वहीं बनाएंगे। हमने बलिदान दिया है। हमारे कार्यकर्ता मारे गये। मुलायम सिंह यादव ने गोली चलायी और लालू यादव ने उनका साथ दिया। लालू के बेटे ने जो कहा उसका तर्क हमें समझ नहीं आया, क्योंकि राम विरोध उनके राजनीतिक डीएनए में है। ये लोग सनातन के विरोधी हैं।

गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव से पूछा कि क्या वह हज करने वालों को कोई सलाह देंगे और क्या वह हज भवन को अस्पताल में बदल देंगे। क्या आप गरीबों को उसी तरह खाना खिलाएंगे जैसे आप इफ्तार पार्टियों में गरीबों को नहीं खिलाते?

तेजस्वी ने क्या कहा?

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कुछ दिन पहले राम मंदिर पर एक कार्यक्रम में मौजूद लोगों से पूछा था, “उन्हें मंदिर चाहिए या अस्पताल। मोदी जी मंदिर बना रहे हैं, लाखों-करोड़ों रुपये खर्च हो रहे हैं। अगर उसी पैसे से बेरोजगारों को नौकरी दी जाती तो कितने लोगों का कल्याण होता। इन लोगों का काम सांप्रदायिक हिंसा फैलाना है। राम सबके हैं और सबके हृदय में निवास करते हैं। भगवान हर व्यक्ति का ह।”

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT