होम / Anant Singh Latest News: बड़का को रगड़ दिए तो छोटे-मोटे पैदा हो गए…. क्राइम रोकने के लिए अनंत सिंह ने बताई अनोखी योजना

Anant Singh Latest News: बड़का को रगड़ दिए तो छोटे-मोटे पैदा हो गए…. क्राइम रोकने के लिए अनंत सिंह ने बताई अनोखी योजना

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : August 31, 2024, 12:25 pm IST

Anant Singh Latest News

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Anant Singh Latest News: वर्तमान समय में देश की व्यवस्था चरमराई हुई है। हर राज्य में अपराध बढ़ती जा रही है। ऐसे में बिहार के मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) ने राज्य में हो रहे क्राइम को रोकने के लिए एक यूनिक आइडिया बताया है। अनंत सिंह घर में AK-47, गोला-बारूद और विस्फोटक रखने के मामले में पिछले ही दिनों जेल से बाहर आए है। जिसके बाद एक यूट्यूबर द्वारा राज्य में क्राइम रोकने पर पूछे गए सवाल पर बाहुबली नेता और पूर्व विधायक ने अपने अंदाज में बहुत ही अनोखा जवाब दिया। उनका कहना है कि उनके आइडिया से 2025 के विधानसभा चुनाव से पहले बिहार में क्राइम को कंट्रोल किया जा सकता है।

अनंत सिंह ने क्या कहा

मोकामा विधानसभा क्षेत्र से 5 बार विधायक रहे अनंत सिंह ने यूट्यूबर से बातचीत करते हुए कहा कि “पहले तो आबादी बढ़ गया और ऐसे में जो बड़का रंगदार सब था उसको नीतीश जी रगड़ दिए, इसलिए छोटका रंगदार सब पहुत ऐक्टिव हो गया है।” यहां उनके कहने का मतलब है कि नीतीश कुमार जब से सत्ता में आए है उन्होंने बिहार में जितने भी बड़े रंगदार थे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। जिसके बाद राज्य में छोटे-मोटे रंगदार पैदा हो गए हैं।

Bihar Medical Admission: बिहार मेडिकल कॉलेजों में MBBS-BDS के एडमिशन हुए शुरु, कैसे करें अप्लाई

ये छोटे-मोटे रंगदार नशा करके कभी मोटर चोरी कर लेते हैं, तो कभी मीटर बैट्री और कभी-कभी तो भैंस पर भी हाथ साफ कर लेते हैं। पहले हर गांव, इलाके में बड़े रंगदार होते थे, जो छोटे मोटे रंगदारों को दबाकर रखते थे, लेकिन नीतीश कुमार के राज में बड़े रंगदार शांत हो गए हैं, जिसके बाद से छोटे-मोटे रंगदार बढ़ने लगे हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि जेल से बाहर आने का बाद ये अनंत सिंह का सबसे पहला बयान सामने आया है।

Bihar News: बिहार में किसानों को दी नई सौगात, मिलेगी धान की नई प्रजाति

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chhattisgarh News:छत्तीसगढ़ के सुकमा में सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़, गोलीबारी में एक नक्सली ढेर
Bihar Politics: बिहार में नेताओं के बीच ‘वीडियो गेम’ शुरू, आरजेडी ने की शुरुआत JDU ने भी दिया जवाब
Himachal News: शिक्षण संस्थानों में लागू नहीं हो रहे नियम, 15 को जारी किए नोटिस
Bihar School News: शिक्षा विभाग आई एक्शन में! 99 स्कूलों के रजिस्ट्रेशन रद्द करने की प्रक्रिया शुरू
भगवान गणेश की पूजा में भुलकर भी नही चढ़ाई जाती है तुलसी, जानें इसके पीछे का राज
Kolkata Blast: इस जगह अचानक फटा बम, सुन्न हो गए आस-पास के इलाके, यहां भी मिल चुका है संदिग्ध ‘बैग’
Maharashtra में कांग्रेस की चुनावी राह कठिन…जानें पार्टी को लेकर क्या है महाराष्ट्र के लोगों की सोच, लग सकता है बड़ा झटका
ADVERTISEMENT