होम / Ara Crime: 10 महीने के मासूम को पहले किया अगवा फिर हत्या! गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Ara Crime: 10 महीने के मासूम को पहले किया अगवा फिर हत्या! गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 10, 2024, 1:27 pm IST
ADVERTISEMENT
Ara Crime: 10 महीने के मासूम को पहले किया अगवा फिर हत्या! गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

10 month old innocent child was first kidnapped and then murdered

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Ara Crime: बिहार के भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 10 महीने के मासूम युवराज को पहले अगवा किया गया और फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल फैल गया है। परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है, वहीं ग्रामीणों ने गुस्से में आकर सड़क जाम कर दिया और न्याय की मांग की।

Bhagalpur Crime: सिपाही की पत्नी ने की खुदकुशी! ब्लैकमेलिंग का था मामला

जानें पूरा मामला

बुधवार रात लगभग 11 बजे बच्चे की मां ने देखा कि उसका बेटा पास में नहीं है। इसके बाद परिवार के सभी लोग उसकी तलाश में जुट गए। गुरुवार सुबह बच्चे का शव ग्रामीणों द्वारा पास की झाड़ियों में पाया गया। मासूम की हत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और परिवार का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। बता दें कि, इस घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मोहनीया फोरलेन पर सड़क जाम कर दिया और जोरदार प्रदर्शन किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया और काफी मशक्कत के बाद सड़क को खाली कराया गया।

ग्रामीणों का फूटा गुस्सा

मृतक बच्चा अपनी मां, मौसी और नानी के साथ ननिहाल में रह रहा था और उसी दौरान यह हादसा हुआ। अनुमान लगाया जा रहा है कि छत के सहारे कुछ लोग घर में घुसे होंगे और बच्चे को अगवा कर ले गए। इसके साथ ही, परिजनों की मांग है कि इस मामले की जांच के लिए डॉग स्क्वायड को बुलाया जाए और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है और इलाके में शांति बनाए रखने की अपील की जा रही है।

Ratan Tata के खुद का कोई बच्चा नहीं…ये लड़का था बुढ़ापे का सहारा, कंपनी में मिला औहदा जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT