होम / Aurangabad News: औरंगाबाद में तालाब में डूबने से 8 बच्चों की मौत, ऐसे हुआ हादसा

Aurangabad News: औरंगाबाद में तालाब में डूबने से 8 बच्चों की मौत, ऐसे हुआ हादसा

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 25, 2024, 8:41 pm IST

Aurangabad News: हॉस्पिटल में भर्ती कराने पहुंचे परिजन

India News Bihar(इंडिया न्यूज)Aurangabad News: संतान की दीर्घायु की कामना के लिए रखे जाने वाले जीवित्पुत्रिका (जिउतिया) व्रत के दिन बुधवार को दो अलग-अलग बड़े हादसों में 8 युवक-युवतियों की डूबकर मौत हो गई। सभी मौतें नदी-तालाब में डूबने से हुईं। घटनाएं औरंगाबाद के मदनपुर प्रखंड के कुशहा और बारुण के इटहाट में हुईं। मृतकों में एक ही परिवार के पांच किशोर शामिल हैं, जिनमें दो सगी बहनें और तीन सगी बहनें शामिल हैं।

जानें क्या है Sleepmaxxing? जो लोगाों को बेहतर नींद दिलाने में कर रहा मदद

माताओं के साथ नदी स्नान गए थे बच्चे

घटना के संबंध में लोगों का कहना है कि मदनपुर थाना क्षेत्र के कुशहा गांव में बच्चे अपनी मां के साथ तालाब में नहाने गए थे। इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने से वे डूबने लगे। उन्हें डूबता देख घाट पर नहा रहे कुछ लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया।

काफी मशक्कत के बाद किसी तरह उन्हें बाहर निकालकर मदनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद औरंगाबाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। इसके बाद सदर अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद चारों को मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद मदनपुर थाने की पुलिस मृतकों का पोस्टमार्टम करवाने में जुटी है। यह घटना बुधवार शाम पांच बजे की है।

एसडीएम ने जल्द मुआवजे देने की कही बात

वहीं, एसडीएम ने बताया कि मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की प्रक्रिया की जा रही है। इस घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

MP Politics: मध्य प्रदेश में गांधी टोपी पर मचा बवाल! बीजेपी और कांग्रेस में शुरू हुआ घमासान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT