होम / Aurangabad News: नहर किनारे नदी में नहाने गए दो भाइयों की डूबकर मौत! मचा हाहाकार

Aurangabad News: नहर किनारे नदी में नहाने गए दो भाइयों की डूबकर मौत! मचा हाहाकार

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 30, 2024, 4:51 pm IST
Aurangabad News: नहर किनारे नदी में नहाने गए दो भाइयों की डूबकर मौत! मचा हाहाकार

Two brothers died by drowning

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Aurangabad News: औरंगाबाद जिले में एक दर्दनाक हादसे में नहर किनारे नदी में नहाने गए दो चचेरे भाइयों की डूबकर मौत हो गई। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है। बता दें कि दोनों भाई अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे, और इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा ले रही है और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

DU News: 12 कॉलेजों ने शुरू किया विशेष ऑडिट, CM आतिशी ने उठाया था वित्तीय अनियमितताओं पर सवाल

परिवार में मचा कोहराम

मृतक दोनों बच्चों की उम्र 12 साल थी और वे शाम करीब 5 बजे नहाने के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों भाई साइकिल चलाते हुए खेलते-खेलते नदी किनारे पहुंचे और फिर नहाने लगे। दुर्भाग्यवश नहाते समय वे गहरे पानी में चले गए, जिसके बाद उनकी डूबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि पहले बच्चों का शव नहीं मिला था, जिसके कारण स्थानीय लोगों और परिजनों में हाहाकार मच गया था। काफी मशक्कत के बाद दोनों बच्चों के शव नदी से निकाले गए।

पुलिस ने लिया मौके का जायजा

घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सूरज कुमार भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। इस हादसे के बाद इलाके में भारी भीड़ जमा हो गई, और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही घटना के सभी पहलुओं की गहन जांच की जाएगी। बता दें कि इस दुखद घटना से पूरे इलाके में मातम का माहौल है, और स्थानीय लोग इस हादसे से बेहद दुखी और स्तब्ध हैं।

UP Government Job Vacancy: यूपी के 31 जिलों में इन पदों पर निकली बंपर भर्तियां, जानें कहां और कैसे करें अप्लाई?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT