होम / Baba Bageshwar On Gaya Visit: गया में बागेश्वर बाबा का बदला कार्यक्रम, जानें अब किस दिन आएंगे बिहार

Baba Bageshwar On Gaya Visit: गया में बागेश्वर बाबा का बदला कार्यक्रम, जानें अब किस दिन आएंगे बिहार

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 26, 2024, 10:06 pm IST

Baba Bageshwar On Gaya Visit: धीरेन्द्र शास्त्री

India News Bihar(इंडिया न्यूज) Baba Bageshwar On Gaya Visit: बाबा बागेश्वर का बिहार के गया में आगमन तय है। उनका आगमन 26 सितंबर को होना था, लेकिन आखिरी समय में कार्यक्रम में बदलाव किया गया है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब बिहार के गया में बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम में बदलाव किया गया हो। इससे पहले भी बाबा बागेश्वर का कार्यक्रम 7 दिनों का होना तय था, लेकिन बाद में इसे घटाकर दो से तीन दिन का कर दिया गया था।

Himachal News: हिमाचल में बारिश की आफत! बादल फटने से एक की हुई मौत

बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम में बदलाव

हालांकि 26 सितंबर को उनके नहीं आने के बाद इस बात पर संशय है कि बाबा बागेश्वर का प्रवास कितना लंबा होगा। फिलहाल उनके 27 सितंबर को गया पहुंचने की उम्मीद है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार अभी तक उनके गया पहुंचने की कोई सूचना नहीं मिली है।

25 सितंबर से गया में पहुंच रहे हैं श्रद्धालु

बाबा बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का गया आगमन होना है, लेकिन उनके कार्यक्रम में बार-बार बदलाव होने से उनके भक्त भी असमंजस में हैं। बाबा बागेश्वर बोधगया के संबोधि रिट्रीट होटल में ठहरे हुए हैं और वहीं से बाबा बागेश्वर भागवत कथा सुनाएंगे। उनका आगमन 26 सितंबर को होना था। ऐसे में 25 सितंबर से ही बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं का बोधगया आना शुरू हो गया है।

श्रद्धालुओं में निराशा

यूपी, एमपी समेत विभिन्न राज्यों से बाबा बागेश्वर के भक्त बोधगया पहुंचने लगे हैं, लेकिन उनके कार्यक्रम में लगातार बदलाव किया जा रहा है। राजस्थान से पहुंचे एक भक्त ने बताया कि उन्हें 7 दिवसीय कार्यक्रम की जानकारी दी गई थी, जिसके बाद वे बोधगया पहुंचे। वहीं, एक भक्त ने बताया कि उनका कार्यक्रम गया जी में होना है, इसके लिए वे बोधगया पहुंचे हैं, लेकिन अब उनके आगमन की तिथि जो 26 सितंबर तय की गई थी, उसमें बदलाव कर दिया गया है।

Govind Singh Dotasara on Paper Leak: पेपर लीक पर भजनलाल सरकार से डोटासरा ने कर डाली बड़ी मांग, कहा- ‘रायते को जल्द समेटे…’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT