होम / Baba siddiqui murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या के सवाल पर भावुक हुए तेजस्वी, जानें क्या कहा?

Baba siddiqui murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या के सवाल पर भावुक हुए तेजस्वी, जानें क्या कहा?

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 13, 2024, 4:38 pm IST
ADVERTISEMENT
Baba siddiqui murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या के सवाल पर भावुक हुए तेजस्वी, जानें क्या कहा?

Baba siddiqui murder: तेजस्वी यादव ने बाबा सिद्दीकी मौत पर दुःख प्रकट किया

India News Bihar (इंडिया न्यूज)Baba siddiqui murder: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री, तीन बार के विधायक और हाल ही में कांग्रेस छोड़कर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, एनसीपी अजित पवार गुट में शामिल हुए वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। उनकी हत्या से फिल्म और राजनीतिक जगत काफी दुखी है। बिहार के नेता प्रतिपक्ष और राजद नेता तेजस्वी यादव ने उनकी हत्या पर बड़ा बयान दिया है।

तेजस्वी यादव उनसे हुई मुलाकात और गोपालगंज की घटनाओं को याद करते हुए भावुक हो गए और कहा कि अब कोई भी सुरक्षित नहीं है। बाबा सिद्दीकी का लालू यादव से काफी करीबी रिश्ता था। तेजस्वी यादव ने कहा है कि उनकी हत्या से यह साबित हो गया है कि हत्यारे काफी दुस्साहसी हो गए हैं और राज्य सरकार का उन पर कोई नियंत्रण नहीं है। उनकी हत्या ऐसे समय में की गई है जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

दशहरे की रात को गोलियों से दहली मुंबई, अचानक नहीं हुई Baba Siddique की हत्या, काफी पहले रची गई थी मर्डर की साजिश

तेजस्वी बोले- ‘मुंबई गया था तो…’

पटना में पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जिस तरह से उनकी गोली मारकर हत्या की गई, वह बेहद दुखद है। हम लोगों को बहुत दुख पहुंचा है। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार के प्रति हमारी पूरी संवेदना है। बाबा सिद्दीकी हमारे ही जिले गोपालगंज के मूल निवासी थे।कुछ दिन पहले जब हम लोग मुंबई गए थे, तब उनसे मुलाकात हुई थी।

यह आश्चर्य की बात है कि मुंबई इतना बड़ा शहर है। खासकर बांद्रा का लोकेशन, अगर वहां ऐसी घटना हो जाए, तो कोई भी सुरक्षित नहीं है। हत्यारों के हौसले काफी बढ़ गए हैं। ऐसे में राज्य सरकारों को कानून व्यवस्था को लेकर कुछ करना होगा।

बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या

आपको बता दें कि बाबा सिद्दीकी को शनिवार देर रात मुंबई में उनके बेटे के ऑफिस के बाहर गोली मार दी गई थी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। तीन बदमाशों ने मिलकर उन्हें गोली मारी, जिनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर लिखे जाने तक एक आरोपी फरार था। मुंबई पुलिस इसे कॉन्ट्रैक्ट किलिंग मानकर जांच कर रही है। माना जा रहा है कि इसमें लॉरेंस विश्नोई के ग्रुप का हाथ है। हालांकि, इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Himachal Government: खुशखबरी! हिमाचल में यहां पर्यटन जगहों को मिलेगा नया रूप, जानिए कैसे ?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT