होम / Begusarai Accident: ट्रक और ऑटो के भीषण टक्कर में 1 की मौत! कई सवारी घायल

Begusarai Accident: ट्रक और ऑटो के भीषण टक्कर में 1 की मौत! कई सवारी घायल

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 5, 2024, 2:19 pm IST
ADVERTISEMENT
Begusarai Accident: ट्रक और ऑटो के भीषण टक्कर में 1 की मौत! कई सवारी घायल

Begusarai Accident

India News Bihar (इंडिया न्युज), Begusarai Accident: बेगूसराय में एक दर्दनाक सड़क हादसे में ट्रक और ऑटो की भीषण टक्कर से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। ऑटो में लगभग आधा दर्जन यात्री सवार थे, जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य यात्री बुरी तरह घायल हो गए। हादसे की खबर से लोग काफी सहम गए।

CET Exam: अपने ही जिले में दे सकेंगे अब CET का पेपर, इन 2 जिलों के बच्चों को हो सकती है परेशानी

थानाध्यक्ष भी रहे मौजूद

यह हादसा तेज रफ्तार और लापरवाही का परिणाम बताया जा रहा है। ऑटो चालक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को नहीं देखा और सीधा जाकर उससे टकरा गया। इस टक्कर के कारण ऑटो में सवार अधिकतर यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक मौके पर स्थानीय लोगों ने पुलिस को बुलाया, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। इसके अलावा, थाना अध्यक्ष अभिषेक कुमार भी मौके पर पहुंचे और हादसे की जांच की।

कार्रवाई जारी…

मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और सभी घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है और हादसे की विस्तृत जांच की जा रही है। इन दिनों, बेगूसराय में हाल के दिनों में सड़क हादसों की संख्या में वृद्धि देखी जा रही है, जिससे लोगों में दहशत का माहौल है। तेज रफ्तार और लापरवाही से हो रहे इन हादसों में कई लोगों की जान जा चुकी है। पुलिस प्रशासन ने लोगों से सतर्कता बरतने और सुरक्षित तरीके से वाहन चलाने की अपील की है।

Haryana Voting के दिन किसने रची साजिश? BJP के 4 बड़े नेताओं के लेकर फैली ऐसी झूठी खबर, यहां जानें सच्चाई

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT