होम / Begusarai Firing: BJP के पूर्व MLA और बेटे पर हुई जबरदस्त फायरिंग! जानें पूरा मामला

Begusarai Firing: BJP के पूर्व MLA और बेटे पर हुई जबरदस्त फायरिंग! जानें पूरा मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 28, 2024, 2:49 pm IST
Begusarai Firing: BJP के पूर्व MLA और बेटे पर हुई जबरदस्त फायरिंग! जानें पूरा मामला

Heavy firing on former BJP MLA and son

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Begusarai Firing: बेगूसराय जिले के पीढ़ोली गांव में भाजपा के पूर्व विधायक और उनके बेटे पर जबरदस्त फायरिंग की घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है। बताया गया है कि घटना के समय पूर्व विधायक और उनके बेटे बाल-बाल बच गए, जबकि हमलावर हथियार लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही दोषियों को पकड़ने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं।

Delhi Firing News: दिल्ली में गैंगवॉर का कहर, 5 करोड़ की वसूली के लिए तीन जिलों में ताबड़तोड़ फायरिंग

शराब माफियाओं का कहर…

घटना का संबंध शराब माफियाओं से जोड़ा जा रहा है, जिन्होंने पूर्व में धमकी दी थी। जानकारी के मुताबिक पूर्व विधायक के बेटे अनुराग प्रताप ने जानकारी दी कि कुछ शराब माफिया, जो हाल ही में जेल से छूटे थे, ने उन्हें और उनके पिता को फोन पर धमकाया था। जब उन्हें धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान हुई तो वह अपने पिता के साथ गांव में निकले। उसी दौरान रास्ते में अज्ञात लोगों ने उन्हें घेर लिया और उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके अलावा, घटना की सूचना मिलते ही सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे, जिसके चलते हमलावर भागने में सफल रहे।

पुलिस जुटी काम में

इस हमले के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है और पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और उनके प्रतिनिधि को भी कुछ घंटों पहले धमकी मिली थी, जिससे घटना को और भी संवेदनशील माना जा रहा है। बता दें कि शराब माफिया के फिर से सक्रिय होने की खबर से प्रशासन पर भी सवाल उठने लगे हैं। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की तहकीकात कर रही है और जल्द ही दोषियों को पकड़ने का दावा किया जा रहा है।

Kota News: डेंगू के आतंक ने ली नर्सिंग छात्रा की जान, प्रदेशभर में सैकड़ों पॉजिटिव मरीजों का चल रहा इलाज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT