होम / Begusarai News: पहले व्यक्ति हुआ लापता फिर खेत से शव बरामद! जानें खबर

Begusarai News: पहले व्यक्ति हुआ लापता फिर खेत से शव बरामद! जानें खबर

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 28, 2024, 4:18 pm IST
Begusarai News: पहले व्यक्ति हुआ लापता फिर खेत से शव बरामद! जानें खबर

Man’s body was recovered from the field

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Begusarai News: बेगूसराय जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 23 सितंबर से लापता एक युवक का शव आज मकई के खेत से बरामद हुआ। मृतक की पहचान 24 वर्षीय अमन के रूप में हुई है, जो ई-रिक्शा चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करता था। बता दें कि अमन के परिजन उसकी गुमशुदगी के बाद से ही परेशान थे और पुलिस को उसकी गुमशुदगी की सूचना दी थी।

Chhapra News: लोगों के साथ प्रैंक कर वीडियो बनाते थे दो भाई, अब हुई गिरफ्तारी

लोगों ने किया जमकर प्रदर्शन

जानकारी के अनुसार, अमन का ई-रिक्शा लूट लिया गया था और इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और लोगों ने न्याय की मांग करते हुए जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को शांत किया। पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने घटना स्थल का जायजा लिया और आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।

कार्रवाई जारी…

अमन का शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। स्थानीय लोगों ने इस घटना के खिलाफ नाराजगी जताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कहा है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही बता दें कि यह घटना बेगूसराय में अपराध की बढ़ती घटनाओं की ओर इशारा करती है और इससे स्थानीय लोग गहरे सदमे में हैं।

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ में खेत में गड़ा शव मिलने से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT