होम / Bettiah Crime: चाचा बना 'राक्षस', भतीजी को बाहर घुमाने के बहाने ले गया फिर किया दुष्कर्म

Bettiah Crime: चाचा बना 'राक्षस', भतीजी को बाहर घुमाने के बहाने ले गया फिर किया दुष्कर्म

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 24, 2024, 11:11 am IST
ADVERTISEMENT
Bettiah Crime: चाचा बना 'राक्षस', भतीजी को बाहर घुमाने के बहाने ले गया फिर किया दुष्कर्म

Bettiah Crime

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bettiah Crime: बिहार के बेतिया जिले में एक बेहद शर्मनाक और दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक चाचा ने अपनी 2.5 साल की मासूम भतीजी को बाहर घुमाने के बहाने ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है और लोग इस जघन्य कृत्य से आक्रोशित हैं।

Liquor in Bihar: शराब माफियाओं पर गिरेगी गाज! CCA के तहत बड़ी कार्रवाई

जानें पूरा मामला

आरोपी चाचा बच्ची को अंडा खिलाने के बहाने घर से बाहर ले गया था। बता दें कि, थोड़ी देर बाद जब वह बच्ची को वापस घर लाया, तो बच्ची की तबीयत बिगड़ने लगी। बच्ची की हालत देख कर चाचा खुद उसे अस्पताल लेकर गया, जहां बच्ची के माता-पिता भी पहुंचे। ऐसे में, डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है। यह सुनकर परिवार स्तब्ध रह गया और तुरंत पुलिस को सूचित किया। दूसरी तरफ, मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और महिला पुलिस थाने में बच्ची की मां के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया। देर रात फॉरेंसिक साइंस लैब (FSL) की टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए।

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही, आरोपी से पूछताछ जारी है और पुलिस घटना की गहन जांच कर रही है। बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। देखा जा रहा है कि, इस घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है। लोग आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग कर रहे हैं। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि दोषी को कानून के तहत कड़ी सजा की मांग भी जारी है।

Alwar News: गाड़ी में मिला ये क्या? देखते ही अफसरों के पैरों तले खिसकी जमीन, सभी हुए हैरान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT