होम / Bettiah News: बाघ ने ली युवक की जान! इलाके में मची दहशत

Bettiah News: बाघ ने ली युवक की जान! इलाके में मची दहशत

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 18, 2024, 1:14 pm IST

Tiger took the life of a young man

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bettiah News: बेतिया जिले के एक गांव में बाघ के हमले से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई है। मृतक युवक की पहचान इंद्रदेव महतो के रूप में हुई है, जो बकरी चराने के लिए घर से बाहर निकले थे। जानकारी के मुताबिक यह हादसा उस वक्त हुआ जब वह खेतों की ओर जा रहे थे और झाड़ियों में छिपे बाघ ने अचानक उन पर हमला कर दिया।

Read More: Aurangabad News: दुखद हादसा! पुल पार करते दौरान 5 लोग बहे, 2 की तलाश जारी

पुलिस पहुंची घटनास्थल पर

बाघ के हमले से इंद्रदेव महतो की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि उनके चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण वहां पहुंचे, लेकिन तब तक बाघ हमला करके भाग चुका था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है, वहीं गांव में डर और तनाव का माहौल बना हुआ है। इसके अलावा, वन विभाग को भी इस घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद बाघ को पकड़ने के लिए वन विभाग की टीम तैनात की गई है।

लोगों का किया गया सावधन

ऐसे में, इलाके में लोगों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है और बाघ के पकड़ में आने तक सावधानी बरतने की सलाह दी गई है। ग्रामीणों में बाघ के हमले से भारी डर है, और वे खेतों की ओर जाने से बच रहे हैं। दूसरी तरफ, वन विभाग की टीम लगातार बाघ की खोज में लगी हुई है, ताकि जल्द से जल्द उसे पकड़ा जा सके और गांव वालों को इस दहशत से छुटकारा मिल सके। प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वे सतर्क रहें और बाघ के किसी भी संकेत की सूचना तुरंत दें।

Read More: ‘Waqf Bill में करो बदलाव…’, बवाल के बीच कौन और क्यों कर रहा सरकार पर ईमेल की बरसात?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video का नया गाना ‘तुम जो मिले हो’ हुआ आउट, 90 के दशक में ले जाएगी राजकुमार-त्रिप्ति की चंचल केमिस्ट्री
Bihar News: कटिहार में हुई युवक की बेरहमी से हत्या, पिता लगा रहे न्याय की गुहार
भारत नहीं इस देश में सबसे ज्यादा प्रॉपर्टी खरीद रहे भारतीय, वजह जानकर आप भी दौड़ पड़ेंगे
MP News: इंदौर-उज्जैन का सफर होगा आसान, सड़क को 6 लेन करने की तैयारी
पिता विपिन का अंतिम संस्कार करते समय रो पड़े Himesh Reshammiya, फिल्म इंडस्ट्री की हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि
UP News: कानपुर ट्रेन हादसे पर जांच जारी, आजमगढ़ में 200 संदिग्धों से हुई पूछताछ
शरीर पर दिखने वाले सफ़ेद दागो से है सालों से परेशान? इस एक घरेलू उपाय को करते ही हफ़्तों में मिल जाएगा छुटकारा!
ADVERTISEMENT