होम / Bihar Bomb Blast: बिहार में फटा बम! मची अफरा-तफरी

Bihar Bomb Blast: बिहार में फटा बम! मची अफरा-तफरी

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 1, 2024, 2:13 pm IST
Bihar Bomb Blast: बिहार में फटा बम! मची अफरा-तफरी

Bhagalpur Bomb Blast

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bhagalpur Bomb Blast: भागलपुर के हबीबपुर थाना क्षेत्र के शाहजहां मैदान में एक बार फिर बम विस्फोट की घटना सामने आई है, जिससे इलाके में दहशत फैल गई है। इस विस्फोट में तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि मोहम्मद इरसाद के दो बेटे, मन्ना और गोलू, इस धमाके में बुरी तरह से घायल हुए हैं। घटना उस समय हुई जब बच्चे मैदान में खेल रहे थे।

Nitish Kumar: सुप्रीम कोर्ट से मिला बिहार के CM को आदेश! पटना HC के जज की सैलरी में हो रही देरी

जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक विस्फोट की आवाज इतनी तेज थी कि दूर-दूर तक सुनी गई, जिससे आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई। विस्फोट के तुरंत बाद स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए सादर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना मिलते ही, पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है और विस्फोट की वजहों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

कार्रवाई जारी

शुरुआती जांच में बम विस्फोट की बात सामने आ रही है, लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बम कैसे वहां पहुंचा और यह घटना किस तरह से हुई। बता दें कि, घटना के बाद स्थानीय लोगों में भारी भय का माहौल है और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है और क्षेत्र में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। बताया गया है कि, विस्फोट के बाद, बच्चों और उनके परिवार वालों की हालत बेहद चिंताजनक है। पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है और जल्द ही इस घटना के पीछे की सच्चाई सामने आने की उम्मीद है।

Agra Women Safety: महिला सुरक्षा पर बढ़े कदम! आइए जागरूकता अभियान पर डालें नजर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT