होम / Bihar Bypoll 2024: तरारी सीट पर बदलेगा जन सुराज पार्टी का उम्मीदवार, जानें वजह

Bihar Bypoll 2024: तरारी सीट पर बदलेगा जन सुराज पार्टी का उम्मीदवार, जानें वजह

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 21, 2024, 3:28 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Bypoll 2024: तरारी सीट पर बदलेगा जन सुराज पार्टी का उम्मीदवार, जानें वजह

Bihar Bypoll 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Bypoll 2024: बिहार में आगामी उपचुनाव 2024 को लेकर सियासी गतिविधियां तेज़ हो गई हैं, खासकर तरारी विधानसभा सीट पर। जन सुराज पार्टी, जो इस बार चुनाव में काफी सक्रिय नजर आ रही है, ने हाल ही में अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की थी। बता दें कि, इमामगंज, बेलागंज और तरारी सीट के लिए उम्मीदवारों का ऐलान किया गया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि तरारी सीट पर पार्टी अपना उम्मीदवार बदल सकती है।

Basti News: बस्ती में भीषण सड़क हादसा! डिपो की तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर, कई लोग घायल

जानें क्यों आई उम्मीदवारी में दिक्कत

तरारी सीट से पहले लेफ्टिनेंट जनरल एसके सिंह का नाम सामने आया था। ऐसे में, उनकी उम्मीदवारी पर काफी चर्चा भी हुई थी, लेकिन अब इसे लेकर संदेह पैदा हो गया है। एसके सिंह ने सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहना शुरू किया, जिसके चलते बिहार के किसी भी जिले में उनका नाम वोटर लिस्ट में नहीं है। इसी कारण उनकी उम्मीदवारी पर संकट मंडरा रहा है। साथ ही, जन सुराज पार्टी के प्रमुख प्रशांत किशोर अब जल्द तरारी सीट पर नए उम्मीदवार की तलाश शुरू करेंगे।

नए उम्मीदवार के नाम का इंतजार

उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही पार्टी इस सीट के लिए नए चेहरे की घोषणा करेगी। प्रशांत किशोर का यह कदम तरारी क्षेत्र के चुनावी समीकरणों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है, ताकि पार्टी की जीत की संभावनाएं मजबूत हो सकें। ऐसे में, जन सुराज पार्टी इस बार चुनावी मैदान में खुद को एक प्रभावशाली विकल्प के रूप में पेश करने की कोशिश कर रही है, और ऐसे में उम्मीदवारों का चयन पार्टी के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। अब देखना होगा कि प्रशांत किशोर किसे तरारी सीट से उतारते हैं और क्या यह बदलाव पार्टी के लिए फायदेमंद साबित होगा।

5 दिनों में Uric Acid का खात्मा कर देंगी यही 5 चीजें, जड़ से हो जाएगा खत्म!

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT