होम / Bihar Bypoll 2024: जीतन राम मांझी की बहू दीपा ने अपनी चुनावी एंट्री पर कहा- 'राजनीति मेरे लिए नई बात नहीं'

Bihar Bypoll 2024: जीतन राम मांझी की बहू दीपा ने अपनी चुनावी एंट्री पर कहा- 'राजनीति मेरे लिए नई बात नहीं'

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 22, 2024, 1:09 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Bypoll 2024: जीतन राम मांझी की बहू दीपा ने अपनी चुनावी एंट्री पर कहा- 'राजनीति मेरे लिए नई बात नहीं'

Imamganj Bypoll 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Bypoll 2024: बिहार के इमामगंज विधानसभा उपचुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने चुनावी मैदान में कदम रखा है। बता दें कि, उन्होंने कहा कि राजनीति उनके लिए कोई नई बात नहीं है और वे अपने ससुर जीतन राम मांझी के कार्यों पर पूरा भरोसा रखती हैं। दीपा मांझी ने यह भी स्पष्ट किया कि वह राजनीति की बातें सुनते-सुनते और सीखते हुए बड़ी हुई हैं।

Sanjay Singh News: ‘अगर बीजेपी आई तो दिल्ली की…’, पदयात्रा में संजय सिंह का बड़ा दावा

हम भी हर क्षेत्र में विकास करेंगे- दीपा मांझी

दीपा मांझी ने कहा कि केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने उन्हें चुनावी मैदान में उतारा है और वह उनके मार्गदर्शन में कार्य करेंगी। ऐसे में, उन्होंने यह भी कहा कि “पापा ने जितना काम किया है, हम भी शिक्षा, पानी और नौकरी के इंतजाम में ध्यान देंगे।” दीपा ने अपने पति के लिए भी समर्थन जताते हुए कहा कि उन्होंने अपने ससुर से बहुत कुछ सीखा है। इसके अलावा, इतिहास की बात करते हुए, दीपा ने बताया कि शादी के समय जब जीतन राम मांझी मुख्यमंत्री नहीं थे और उनके पति MLC नहीं बने थे, तब भी वे जिला परिषद की सदस्य थीं।

राजनितिक परिवार से हैं दीपा मांझी

जानकारी के अनुसार, उनका मायका भी राजनीतिक पृष्ठभूमि से जुड़ा हुआ है, क्योंकि उनकी मां भी विधायक रह चुकी हैं। साथ ही, दीपा ने कहा, “मौके मिलने की देर है। हम भी पापा के पदचिह्नों पर चलेंगे।” उनके इस आत्मविश्वास और राजनीतिक अनुभव ने उनकी चुनावी एंट्री को खास बना दिया है। दीपा मांझी की इस एंट्री से इमामगंज का चुनावी माहौल और भी दिलचस्प हो गया है। अब देखना होगा कि वे अपने ससुर के राजनीतिक विरासत को कैसे आगे बढ़ाती हैं।

Bihar Bypoll 2024: जन सुराज के उम्मीदवार पर आई संकट तो बोले प्रशांत किशोर ‘अगर एसके सिंह को नहीं लड़ने…’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT