होम / Bihar Bypoll 2024: प्रशांत किशोर की पार्टी दिख रही एक्टिव! जल्द करेगी उम्मीदवारों के नाम घोषित

Bihar Bypoll 2024: प्रशांत किशोर की पार्टी दिख रही एक्टिव! जल्द करेगी उम्मीदवारों के नाम घोषित

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 15, 2024, 1:12 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Bypoll 2024: प्रशांत किशोर की पार्टी दिख रही एक्टिव! जल्द करेगी उम्मीदवारों के नाम घोषित

Bihar Bypoll 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Bypoll 2024: बिहार में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक गतिविधियां तेज हो गई हैं। इसी क्रम में प्रशांत किशोर की पार्टी ‘जन सुराज’ भी पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि, जल्द ही पार्टी अपने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर सकती है। उम्मीद की जा रही है कि बुधवार तक जन सुराज पार्टी के उम्मीदवारों के नाम सामने आ जाएंगे, जिससे राजनीतिक सरगर्मी और बढ़ जाएगी।

Jharkhand Assembly Elections 2024: चुनावी माहौल के बीच RJD का बड़ा बयान- ‘BJP को हराने…’

2 अक्टूबर को की थी पार्टी की घोषणा

प्रशांत किशोर की पार्टी ने 2 अक्टूबर को अपनी आधिकारिक घोषणा की थी, जिसके बाद से पार्टी चुनावी तैयारी में जुट गई है। साथ ही, पार्टी का दावा है कि उन्होंने पिछले दो सालों से अपनी रणनीति पर काम किया है, जिसमें प्रशांत किशोर की ‘पदयात्रा’ अहम रही है। इस पदयात्रा के जरिए उन्होंने बिहार के विभिन्न क्षेत्रों में जनता से सीधा संवाद किया और उनकी समस्याओं को समझने की कोशिश की। इस लंबे प्रयास के बाद अब पार्टी पूरी तरह से चुनावी मैदान में उतरने के लिए तैयार है। जानकारी के मुताबिक, चुनाव आयोग भी जल्द ही तारीखों का ऐलान कर सकता है। पूरे 23 सीटों पर उपचुनाव होने की संभावना है, जिसके लिए सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी रणनीतियों को अंतिम रूप दे रही हैं। प्रशांत किशोर की पार्टी ‘जन सुराज’ ने बिहार के 4 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाग लेने का ऐलान किया था।

जल्द करेगी उम्मीदवारों के नाम घोषित

अब सभी की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि ‘जन सुराज’ किन उम्मीदवारों को मैदान में उतारती है और उनकी चुनावी रणनीति क्या रहती है। बता दें कि, बिहार की राजनीति में प्रशांत किशोर का प्रवेश और उनकी पार्टी की सक्रियता ने इस बार के उपचुनाव को और भी दिलचस्प बना दिया है।

Assembly Bypolls Election 2024 Date Live: यूपी, एमपी और राजस्थान में 19 सीटों के उपचुनाव की तारीखों का ऐलान आज, जानें कब होगी घोषणा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT