होम / Bihar Bypoll 2024: जन सुराज के उम्मीदवार पर आई संकट तो बोले प्रशांत किशोर 'अगर एसके सिंह को नहीं लड़ने…'

Bihar Bypoll 2024: जन सुराज के उम्मीदवार पर आई संकट तो बोले प्रशांत किशोर 'अगर एसके सिंह को नहीं लड़ने…'

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 22, 2024, 12:37 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Bypoll 2024: जन सुराज के उम्मीदवार पर आई संकट तो बोले प्रशांत किशोर 'अगर एसके सिंह को नहीं लड़ने…'

Bihar Bypoll 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Bypoll 2024: बिहार उपचुनाव 2024 में जन सुराज के उम्मीदवार एसके सिंह को तारारी विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए उतारा गया था। लेकिन जब पता चला कि बिहार के मतदाता सूची में उनका नाम नहीं है, तो उनकी उम्मीदवारी पर संकट खड़ा हो गया है। अब सवाल उठ रहा है कि क्या एसके सिंह इस चुनाव में हिस्सा ले पाएंगे या नहीं।

Bihta Dry Port: राज्य का पहला सूखा बंदरगाह हुआ शुरू! पहली खेप में 90 कंटेनर रवाना

प्रशांत किशोर ने मुद्दे को बताया बाधा

इस मुद्दे पर जन सुराज के प्रमुख प्रशांत किशोर ने इसे एक साजिश करार दिया है। बता दें कि, उनका कहना है कि जानबूझकर एसके सिंह के चुनाव लड़ने में बाधाएं उत्पन्न की जा रही हैं। प्रशांत किशोर ने दावा किया कि तारारी में बालू माफिया के खिलाफ एसके सिंह ने कड़ा रुख अपनाया है और उन्हें जड़ से उखाड़ फेंकने का इरादा है। इसी वजह से कुछ तत्व उन्हें चुनाव लड़ने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं। इसके अलावा, प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि अगर एसके सिंह को चुनाव लड़ने नहीं दिया गया, तो जन सुराज के पास और भी काबिल उम्मीदवार हैं, जो तारारी से चुनाव लड़ेंगे।

चुनाव आयोग ने लगाई है रोक

उन्होंने जिलाधिकारी और चुनाव आयोग पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि एसके सिंह की उम्मीदवारी पर बेवजह रोक लगाई जा रही है। देखा जाए तो, प्रशांत किशोर के इस बयान ने तारारी सीट को लेकर चुनावी माहौल को और गरमा दिया है। अब देखना होगा कि चुनाव आयोग इस मामले में क्या कदम उठाता है और क्या एसके सिंह इस उपचुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर पाएंगे या नहीं।

Bihar Land Survey: बेतिया में 5-6 हजार एकड़ की जमीन पर कब्जा! अब सर्वे के दौरान करना होगा खाली

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT