होम / Bihar Crime पटना के एक होटल में कोलकाता की महिला एंकर के साथ गैंगरेप

Bihar Crime पटना के एक होटल में कोलकाता की महिला एंकर के साथ गैंगरेप

Vir Singh • LAST UPDATED : September 19, 2021, 3:35 pm IST

इंडिया न्यूज, पटना :

Bihar Crime  बिहार से शर्मशार कर देने वाली वारदात सामने आई है। राजधानी पटना के एक होटल में दो दरिंदों ने कोलकाता की एक शादीशुदा महिला एंकर के साथ गैंगरेप किया। महिला अपनी इज्जत बचाने के लिए रोती-बिलखती रही लेकिन फिर भी दरिंदों का दिल नहीं पसीजा। और बदकिस्मती यह भी रही कि जब आरोपी पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र स्थित नामी-गिरामी होटल में इस वारदात को अंजाम दे रहे थे उस समय उसी होटल में तीन शादियां चल रही थी। शहनाई और डीजे की आवाज में पीड़िता के शोर की आवाज दब गई। कोई कुछ भी सुन न सके, इसलिए आरोपी अपने मोबाइल पर जोर-जोर से गाना भी बजा रहे थे। आरोपितों ने वारदात के बाद महिला को मुंह खोलने पर जान से मारने की कई बार धमकी दी। अस्मत लूटने के बाद आरोपी महिला को होटल से कार में बैठाकर सीधे पटना जंक्शन लाए और ट्रेन में बैठा दिया। ट्रेन के वहां से रवाना होने के बाद दोनों दरिंदे मौके से चले गए। गैंगरेप की शिकार महिला ने यह जानकारी दी है। पीड़िता का कहना है कि उसे आरोपियों से कोलकाता में भी जान को खतरा है।

Bihar Crime जानिए कौन में महिला की अस्मत लूटने वाले और किस तरह जाल में फंसाया

पीड़ित महिला ने बताया कि पटना में रहकर इंटरटेनमेंट कंपनी चलाने वाले मुजफ्फरपुर के हर्ष और विक्रांत केजरीवाल ने उसके साथ गैंगरेप किया। उसने बताया कि होटल में एक कार्यक्रम करवाने के लिए हर्ष के साथ उसकी 40 हजार में डील तय हुई थी। एडवांस में कुछ नहीं मिला था। कोलकाता से पटना आने व जाने के लिए हर्ष ने उसके खाते में गूगल पे 2000 रुपये भी भेजे थे। दो से तीन जुलाई की रात करीब एक बजे पेमेंट देने के बहाने हर्ष ने कमरा खुलवाया। पीछे विक्रांत केजरीवाल भी कमरे में घुस गया। पहले दोनों पेमेंट देने की बात कहकर उसे बातों में उलझाया। बाद में विक्रांत ने अंदर से कमरे बंद कर दिया और मोबाइल पर जोर से गाना बजाना शुरू कर दिया।

Bihar Crime दरिंदगी के बाद ट्रेन में बिठाने पर डील के 40 हजार रुपए दिए

पीड़िता ने बताया कि ट्रेन पर बैठाने के बाद हर्ष ने मुझे कार्यक्रम के नाम पर हुई डील के 40 हजार रुपए दिए और धमकी दी कि कहीं भी मुंह नहीं खोलना और न ही लौटकर पटना आना। कोलकाता पहुंचने पर मैंने पूरे वाकये की जानकारी अपने पति को दी। बाद में चार जुलाई को कोलकाता के जाधवपुर थाने में जाकर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कराया। अब यह मामला पटना के गांधी मैदान थाने में स्थानांतरित हो गया है।

Bihar Crime जानिए क्या कहती है बिहार पुलिस

गांधी मैदान थाना प्रभारी रणजीत वत्स ने बताया कि दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए अबतक तीन बार अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की गई है। गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस ने फरार दोनों आरोपितों के खिलाफ कोर्ट से गिरफ्तारी वारंट ले लिया है। दोनों का मोबाइल बंद है। गिरफ्तारी नहीं होने पर कोर्ट से आदेश प्राप्त कर दोनों आरोपितों की संपत्ति की कुर्की जब्ती की जाएगी।

Read More :Rape incidents in India : 2020 में दुष्कर्म की 28,046 घटनाएं, रोज 77 महिलाओं से दरिंदगी

Read More : Woman accuses father-in-law of rape: महिला ने लगाया ससुर पर दुष्कर्म का आरोप

Connact Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews
America: ‘मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं’, पुलिस द्वारा अश्वेत व्यक्ति के गर्दन को घुटने से दबाने से हुई मौत- Indianews
Shaheed Bhagat Singh: शादमान चौक का नाम शहीद भगत सिंह हो, पाकिस्तान सरकार ने लाहौर HC से मांगा और वक्त -India News
Samsung का अपकमिंग फोल्डेबल फोन इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे Galaxy AI फीचर्स- Indianews
ADVERTISEMENT