होम / Samsung का अपकमिंग फोल्डेबल फोन इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे Galaxy AI फीचर्स- Indianews

Samsung का अपकमिंग फोल्डेबल फोन इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे Galaxy AI फीचर्स- Indianews

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 27, 2024, 2:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Samsung जल्द ही अपना अगला फोल्डेबल स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करेगा। दक्षिण कोरियाई कंपनी के ये फोल्डेबल स्मार्टफोन भी गैलेक्सी एस24 सीरीज की तरह एआई फीचर्स से लैस होंगे। हाल ही में सैमसंग के आगामी गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की तारीख लीक हो गई है। सैमसंग का यह मेगा लॉन्च इवेंट जुलाई में आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में Galaxy Z फोल्ड 6 और Galaxy Z Flip 6 के साथ Galaxy Ring को ग्लोबली लॉन्च किया जा सकता है।

कब होगा फोन लॉन्च?

सैममोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग का यह आगामी इवेंट 10 जुलाई को आयोजित किया जाएगा। इस साल सैमसंग अपना इवेंट पेरिस में आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि इस साल ओलंपिक खेलों का आयोजन पेरिस में ही हो रहा है. 26 जुलाई को दुनिया का सबसे बड़ा खेल आयोजन आयोजित किया जाएगा. सैमसंग अपने आने वाले फोल्डेबल फोन में एक नया मॉडल भी लॉन्च कर सकता है। जारी रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस साल Galaxy Z फोल्ड 6 अल्ट्रा को पेश कर सकती है। यह फोन स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले अपग्रेडेड हार्डवेयर के साथ आ सकता है। यह फोन चुनिंदा देशों में ही लॉन्च किया जाएगा। कंपनी आगामी इवेंट में गैलेक्सी रिंग से पर्दा उठा सकती है। इसने इस साल आयोजित MWC 2024 में अपनी पहली स्मार्ट रिंग पेश की थी। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में अंगूठी के डिजाइन का अनावरण किया गया।

Gurugram: पत्नी ने छोटे भाई से कर ली शादी, शख्स ने गुस्से में किया ऐसा काम हो जाएंगे हैरान- Indianews

ये डिवाइस भी मिलेंगे

सैमसंग के इस मेगा लॉन्च इवेंट में Galaxy Watch 7 सीरीज को भी पेश किया जा सकता है। इसके अलावा Samsung Galaxy Tab 10 सीरीज भी लॉन्च की जा सकती है। इतना ही नहीं, सैमसंग के एक्सटेंडेड वर्चुअल रियलिटी (XR) हेडसेट से भी पर्दा हटाया जा सकता है। इस साल की शुरुआत में हुए Galaxy Unpacked इवेंट में कंपनी ने पहली बार Galaxy AI से लैस प्रीमियम स्मार्टफोन सीरीज पेश की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, सैमसंग अपने फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन सीरीज में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर भी जोड़ेगा।

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस ने मणिपुर में दोबारा मतदान की मांग की, EVM में तोड़फोड़-जबरन वोटिंग का लगाया आरोप -India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

DC VS RR : दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 222 रन का टारगेट-Indianews
टैनिंग हटाने के लिए इस तरह Tomato Ice Cubes का करें इस्तेमाल, आएगा मिनटों में निखार -Indianews
Vada Pav Girl: फोर्ड मस्टैंग में वड़ा पाव? चंद्रिका दीक्षित ने शेयर किया वीडियो-Indianews
Squad: हिंद-प्रशांत क्षेत्र में चीन का मुकाबला करने के लिए अमेरिका ने ‘स्क्वाड’ का किया गठन, ग्रुप में ये देश हैं शामिल-Indianews
शिखर पहारिया संग तिरुपति शादी की अफवाहों पर Janhvi Kapoor ने किया रिएक्ट, दिया मजेदार जवाब -Indianews
Ananya Pandey ने ऑफ शोल्डर आउटफिट में शेयर की खूबसूरत फोटो, BFF नव्या नवेली नंदा ने कर दिया ऐसा कमेंट -Indianews
Arti Singh ने अपनी पहली रसोई रस्म में बनाया हल्वा, माही विज ने सरनेम चेंज करने की मांग, लोगों ने किया ट्रोल -Indianews
ADVERTISEMENT