होम / Bihar Crime: जेल में मिलने नहीं आई पत्नी तो जमानत मिलते ही सनकी पति ने किया…

Bihar Crime: जेल में मिलने नहीं आई पत्नी तो जमानत मिलते ही सनकी पति ने किया…

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 12, 2024, 5:11 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Crime: जेल में मिलने नहीं आई पत्नी तो जमानत मिलते ही सनकी पति ने किया…

Bihar Crime

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Crime: बिहार के बड़हरा थाना क्षेत्र के रामशहर गांव चिटनी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां जेल से जमानत पर छूटते ही पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी भोलालाल (35) ने शराब के नशे में अपनी पत्नी कविता देवी (34) की बेरहमी से पिटाई कर उसकी जान ले ली। बता दें कि, यह घटना 10 अक्टूबर को हुई, जब भोलालाल जेल से छूटा और शुक्रवार रात घर पहुंचते ही उसने अपनी पत्नी से झगड़ा किया। झगड़े का कारण यह था कि जब वह जेल में था, तब पत्नी उससे मिलने क्यों नहीं आई थी।

जानें पूरा मामला

कविता देवी अकेले अपने बच्चों का पालन-पोषण कर रही थी, क्योंकि भोलालाल को पत्नी से मारपीट के मामले में जेल भेजा गया था। जानकारी के मुताबिक, साल 2013 में दोनों की शादी हुई थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही भोलालाल शराब के नशे में अक्सर कविता से मारपीट करता था। इस बार भी वह नशे में घर आया और कविता के साथ फिर से झगड़ा करने लगा। इसके बाद उसने पत्नी को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी मौत हो गई। इस खबर को सुनकर गांव वालों के होश उड़ गए।

पुलिस ने किया फिर गिरफ्तार

घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी भोलालाल को फिर से गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में, इस हृदय विदारक घटना ने एक बार फिर से घरेलू हिंसा के बढ़ते मामलों को उजागर किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और गांव में शांति बनाए रखने के लिए सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT