होम / Bihar Cyber Crime: पूर्व जिला पार्षद अखिलेश सिंह को ठगों ने लगाया चूना! FIR दर्ज

Bihar Cyber Crime: पूर्व जिला पार्षद अखिलेश सिंह को ठगों ने लगाया चूना! FIR दर्ज

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 10, 2024, 1:56 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Cyber Crime: पूर्व जिला पार्षद अखिलेश सिंह को ठगों ने लगाया चूना! FIR दर्ज

Former District Councilor Akhilesh Singh cheated by thugs

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Cyber Crime: साइबर क्राइम के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, और इस बार ठगी का शिकार हुए हैं बीजेपी विधायक अरुणा देवी के पति और पूर्व जिला पार्षद अखिलेश सिंह। जानकारी के मुताबिक, ठगों ने इलाज के नाम पर उनसे 25 हजार रुपये ठग लिए। यह घटना तब हुई जब अखिलेश सिंह को उनके एक रिश्तेदार की आवाज में फोन मिलाया गया और उनकी मां की बीमारी का बहाना बनाकर पैसों की मांग की गई।

Ara Crime: 10 महीने के मासूम को पहले किया अगवा फिर हत्या! गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जानें पूरा मामला

ठगों ने अखिलेश सिंह को ऑनलाइन फर्जी स्कैनर भेजकर पैसे निकालने का तरीका बताया। शुरुआत में 50 हजार रुपये की मांग की गई थी, लेकिन अखिलेश सिंह ने 25 हजार रुपये ही भेजे थे। कुछ समय बाद उन्हें यह अहसास हुआ कि जिनके इलाज के लिए पैसे मांगे गए थे, उनका निधन पांच साल पहले ही हो चुका था। तब परिवार हरकत में आया और समझ गया कि यह एक साइबर ठगी का मामला है। परिवार में लोगों के होश उड़ गए। फौरन घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस जुटी जांच में

चौंकाने वाली बात यह है कि अखिलेश सिंह, जिन्हें एक समय में “डॉन” के नाम से जाना जाता था और जिनसे लोग डरते थे, उन्हीं के साथ ठगों ने यह बड़ी ठगी की। इस घटना के बाद पुलिस को सूचित किया गया और मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और एक विशेष टीम को ठगों का पता लगाने के लिए तैनात किया गया है। दूसरी तरफ, इस घटना ने लोगों के बीच साइबर ठगी के बढ़ते खतरों को एक बार फिर उजागर किया है, और पुलिस ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है।

मौत आने से पहले इंसान को दिखने लगती हैं ये 4 चीजें, खुल जाते हैं दो दरवाजे…ऐसे आते हैं यमदूत

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT