होम / Bihar Fake Constable: फेक IPS के बाद अब सामने आया फेक सिपाही, हुआ गिरफ्तार

Bihar Fake Constable: फेक IPS के बाद अब सामने आया फेक सिपाही, हुआ गिरफ्तार

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 28, 2024, 4:54 pm IST
Bihar Fake Constable: फेक IPS के बाद अब सामने आया फेक सिपाही, हुआ गिरफ्तार

After fake IPS, now fake constable has come forward, arrested

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Fake Constable: बिहार के मधुबनी जिले में नकली सिपाही के रूप में घूम रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना तब सामने आई जब जयनगर के डीएसपी विप्लव कुमार को गुप्त सूत्रों से इस फर्जी सिपाही की सूचना मिली। जानकारी के मुताबिक आरोपी व्यक्ति पिछले कुछ दिनों से नकली वर्दी पहनकर पुलिस की तरह लोगों के बीच घूम रहा था और इसका फायदा उठा रहा था। इस खबर को जानकर हर कोई हैरान है। साथ ही, इस तरह की घटनाएं बिहार पुलिस के लिए गंभीर चिंता का विषय बन गई हैं, क्योंकि यह प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करती हैं।

Saran News: सौतेली बेटियों ने रचा षडयंत्र! बेरहमी से महिला की हुई हत्या, जानें मामला

जानें पूछताछ पर क्या कहा…

शुक्रवार को छापेमारी के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि वह पिछले तीन साल से सौरभ राय उर्फ सोनल राय के कहने पर बॉडीगार्ड की नौकरी कर रहा था। उसी व्यक्ति ने उसे नकली वर्दी और पिस्तौल उपलब्ध कराई थी, जिसे पहनकर वह खुद को सिपाही बताता था। दूसरी तरफ, इस घटना ने पुलिस प्रशासन को सोचने पर मजबूर कर दिया है, क्योंकि यह मामला नकली आईपीएस अधिकारी के सामने आने के बाद का है। अब पुलिस उस व्यक्ति की तलाश में जुटी है जिसने इस फर्जी सिपाही को नकली वर्दी और अन्य सामान उपलब्ध कराए थे। फिलहाल, इस मामले में आगे की जांच और कार्रवाई जारी है।

Musheer Khan: सड़क हादसे का शिकार हुए क्रिकेटर मुशीर खान को मिलेगी सजा! BCCI ले सकती है ये एक्शन

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT