होम / Bihar Flood 2024: बाढ़ को लेकर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य की बड़ी मांग,कहा- 'करना चाहिए राष्ट्रीय आपदा घोषित'

Bihar Flood 2024: बाढ़ को लेकर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य की बड़ी मांग,कहा- 'करना चाहिए राष्ट्रीय आपदा घोषित'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 29, 2024, 4:25 pm IST
Bihar Flood 2024: बाढ़ को लेकर लालू की बेटी रोहिणी आचार्य की बड़ी मांग,कहा- 'करना चाहिए राष्ट्रीय आपदा घोषित'

Bihar Flood 2024: रोहिणी आचार्य

India News Bihar (इंडिया न्यूज़),Bihar Flood 2024: लालू प्रसाद यादव की बेटी और छपरा से पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रोहिणी आचार्य ने बिहार में बाढ़ की गंभीर स्थिति को देखते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बाढ़ को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने की मांग की है। रोहिणी ने कहा कि सरकार बाढ़ से प्रभावित सभी लोगों को उचित मुआवजा दे और राहत कार्य में तेजी लाए।

नवरात्रि के पहले ही दिन जो चढ़ा दी मां को ये 5 चीजें…तो फिर मां दुर्गा की बरसेगी ऐसी कृपा की नहीं छूटेगा छुड़ाए हाथ?

‘बेशर्म हो गई है नीतीश सरकार’ ; रोहिणी आचार्य

रोहिणी आचार्य ने नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा, “यह सरकार बेशर्मों की सरकार बन गई है। कुंभकरण की नींद सो रही इस सरकार से कुछ भी उम्मीद नहीं की जा सकती। बिहार में अपराध की स्थिति जस की तस बनी हुई है और सरकार मूकदर्शक बनकर सब कुछ देख रही है।”

छपरा के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए रवाना होने से पहले रोहिणी आचार्य मीडिया से बात कर रही थीं। उन्होंने कहा, “मैं छपरा जा रही हूं, जहां हमारे कार्यकर्ता लगातार राहत कार्य में लगे हुए हैं। जो काम सरकार को करना चाहिए, वो हमारे कार्यकर्ता कर रहे हैं। मैं वहां जाकर स्थिति का जायजा लूंगा और प्रभावित लोगों से मिलूंगा।”

उपेंद्र कुशवाहा के ट्वीट पर पलटवार

लालू प्रसाद यादव पर उपेंद्र कुशवाहा के ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर रोहिणी ने कहा, “उपेंद्र कुशवाहा कौन हैं? कौन हैं?” उनके इस बयान ने राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है।

वैक्सिंग के बाद आपको स्किन बर्न और रैशेज पड़ जाते है तो न हो परेशान, बस ये पांच चीजें को अप्लाई कर पाए इससे छुटकारा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT