होम / Bihar Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब से कोहराम! एक की मौत, दो लोगों का हुआ बुरा हाल

Bihar Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब से कोहराम! एक की मौत, दो लोगों का हुआ बुरा हाल

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 16, 2024, 12:19 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब से कोहराम! एक की मौत, दो लोगों का हुआ बुरा हाल

Bihar Hooch Tragedy

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Bihar Hooch Tragedy: बिहार में एक बार फिर जहरीली शराब का कहर देखने को मिला है। जहरीली शराब के कारण छपरा में एक युवक की मौत हो गई। वहीं, दो लोगों की आंखों की रोशनी खोने की खबर है। तीनों लोगों ने नशीले पदार्थ का सेवन किया था। जिसके बाद इनकी आंखों की रौशनी चली गई। इन सभी का इलाज छुपरा के सदर अस्पताल में चल रहा है। छपरा के मशरक थाना इलाके का ये पूरा मामला है। वहीं दूसरी तरफ सीवान में भी तीम लोगों री मौत की सूचना मिली है जबकि 8 से 10 लोग बीमार हैं। इस घटना की सूचना मिलने के बाद वरीय अधिकारी जांच में जुटी हुई है।

दो लोगों की गई आंखों की रौशनी

छपरा में एक दुखद घटना सामने आई है, जहां शराब के सेवन से एक व्यक्ति की मौत हो गई और कई लोग बीमार हो गए हैं। मृतक की पहचान इस्लामुद्दीन अंसारी के रूप में हुई है, जबकि मुमताज अंसारी और शमशाद अंसारी सहित अन्य लोग अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। अस्पताल में भर्ती एक युवक ने बताया कि उसने बाजार से खरीदी गई शराब का सेवन किया था, जबकि दूसरे युवक ने कहा कि उसने देसी शराब पी थी, जो उसके साथी कहीं से लेकर आए थे। फिलहाल, कुछ पीड़ितों ने धुंधला दिखने और आंखों की रोशनी कम होने की शिकायत की है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी जांच के लिए सदर अस्पताल पहुंचे। अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि पीड़ितों ने नशीले पदार्थ का सेवन किया था, और वे फिलहाल खतरे से बाहर हैं। उन्होंने कहा कि मृतक की मौत के कारणों का सत्यापन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक का चचेरा भाई कोई तरल पेय लाकर दिया था, जिसकी जांच की जा रही है। इस घटना के बाद दूसरी दुखद घटना सीवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र से सामने आई है, जहां संदिग्ध परिस्थितियों में तीन लोगों की मौत हुई है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि इनकी मौत भी जहरीली शराब पीने से हुई है, और 8 से 10 अन्य लोग भी बीमार हो गए हैं। बीमार लोगों ने भी आंखों की रोशनी जाने की शिकायत की है।

गाजियाबाद में नौकरानी अपने पेशाब से बनाती थी खाना, सड़ गए परिवार के लिवर, चुपके से बनाया वीडियो तो फटी रह गई आंखें

डीएम और एसपी मौके पर

सूचना मिलने के बाद सीवान के डीएम और एसपी जांच के लिए मौके पर रवाना हो गए हैं, जबकि एसडीपीओ महाराजगंज घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक अमितेश कुमार ने कहा कि वे डीएम के साथ घटनास्थल के लिए निकल गए हैं और जल्द ही घटना की पूरी जानकारी दी जाएगी।

UP By Election 2024: ‘अपनी स्थिति को देखते हुए चुनाव नहीं करवाए…’, मिल्कीपुर में उपचुनाव न होने पर अवधेश प्रसाद का BJP पर तंज

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT