होम / Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों पर जीतन राम मांझी का अजीब बयान, छोटी-मोटी घटना से …

Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों पर जीतन राम मांझी का अजीब बयान, छोटी-मोटी घटना से …

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 17, 2024, 9:53 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों पर जीतन राम मांझी का अजीब बयान, छोटी-मोटी घटना से …

Bihar Hooch Tragedy: जीतन राम मांझी

India News Bihar(इंडिया न्यूज), Bihar Hooch Tragedy: हरियाणा के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे जीतन राम मांझी ने बिहार में जहरीली शराब से लोगों की मौत पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाएं आए दिन होती रहती हैं। ऐसी खबरें सिर्फ बिहार से ही नहीं बल्कि अन्य जगहों से भी आती रहती हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बिहार सरकार इस मामले में काफी तत्परता से काम कर रही है। घटना के लिए जिम्मेदार अपराधियों को पकड़ा जा रहा है।

मुस्लिम एक्टर से शादी के लिए पहले बदला धर्म, अब बुर्के में चेहरा छिपाकर Adnaan Shaikh संग उमराह करने पहुंची

शराबबंदी पर देते रहे हैं अजीबोगरीब बयान

आपको याद होगा कि एक समय ऐसा भी था जब मांझी लगातार शराबबंदी की समीक्षा की मांग करते नजर आए थे, उनके और विपक्ष के बार-बार मांग करने के बाद साल 2022 में शराबबंदी कानून की फिर से समीक्षा की गई और कानून में थोड़ी ढील दी गई, जिसके तहत शराब पीने वालों के पकड़े जाने पर सजा के प्रावधान में बदलाव किया गया था। मांझी अक्सर कहते रहे हैं कि शराबबंदी से गरीबों को ज्यादा परेशानी हुई है, जिसे लेकर आज विपक्ष भी सरकार को इस मुद्दे पर घेर रहा है।

जहरीली शराब से मौतों ने मचाया हाहाकार

आपको बता दें कि जहरीली शराब पीने से सिवान, छपरा और गोपालगंज में कुल 27 लोगों की मौत हो गई है। जबकि तीनों जगहों पर कई लोगों का इलाज चल रहा है। मरने वालों में गोपालगंज के दो, छपरा के पांच और सिवान के 20 लोग शामिल हैं। कई लोगों की आंखों की रोशनी भी चली गई है। मामले में अब तक 12 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है, सरकार का कहना है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Pm Modi Varanasi Visit: पीएम मोदी 20 को आएंगे बनारस, करोड़ों की परियोजनाओं की देंगे सौगात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT