होम / Bihar News: गाड़ी में लगा था BJP का झंडा, चेकिंग के दौरान पुलिस के उड़े होश…

Bihar News: गाड़ी में लगा था BJP का झंडा, चेकिंग के दौरान पुलिस के उड़े होश…

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 26, 2024, 12:56 pm IST

Mujaffarpur News

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar News: मुजफ्फरपुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। रेलवे फाटक के पास चेकिंग के दौरान एक गाड़ी से भारी मात्रा में शराब बरामद की गई, जिसने पुलिस के होश उड़ा दिए। खास बात यह रही कि जिस गाड़ी से शराब मिली, बता दें कि उस पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) का झंडा लगा हुआ था। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है।

Read More: Mangos Quality in UP: यूपी वासियों के लिए बड़ी खुशखबरी, योगी सरकार शुरू कर रही ये खास प्लांट

गाड़ी की गई जब्त

जानकारी के मुताबिक मामला तब शुरू हुआ जब पुलिस रेलवे फाटक के पास वाहनों की तलाशी ले रही थी। इसी दौरान एक गाड़ी पुलिस को देखकर तेजी से भागने लगी। भागते हुए गाड़ी एक पोल से टकरा गई, जिसके बाद पुलिस ने गाड़ी को पकड़ लिया। जब पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें से भारी मात्रा में शराब बरामद हुई। पुलिस ने तुरंत गाड़ी को जब्त कर लिया, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया। इसके अलावा, गाड़ी पर BJP का झंडा लगा देख पुलिस हैरान रह गई।

कार्रवाई जारी

पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि गाड़ी पर BJP का झंडा क्यों और कैसे लगा हुआ था। पुलिस यह भी देख रही है कि कहीं यह कोई साजिश तो नहीं थी, ताकि जांच को गुमराह किया जा सके। दूसरी तरफ, गाड़ी को थाने लाया गया है, जहां इस घटना को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। पुलिस अब गाड़ी के मालिक और शराब तस्करी से जुड़े लोगों की तलाश में जुटी है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है, और जल्द ही आरोपियों की पहचान की जाएगी। साथ ही बताया जा रहा है कि इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है, और लोग इस पर तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

Read More: Bettiah News: पार्षदों ने मेयर को बनाया बंधक! घंटों तक माहौल रहा गर्म, पुलिस आई हरकत में

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT