होम / Bihar News: सांसद वीणा देवी के बेटे को कुचलने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस जांच में ये बात आई सामने

Bihar News: सांसद वीणा देवी के बेटे को कुचलने वाला ड्राइवर गिरफ्तार, पुलिस जांच में ये बात आई सामने

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 26, 2024, 10:59 pm IST

Bihar News: वीणा देवी के बेटे की मौत मामले में ड्राइवर गिरफ्तार

India News Bihar(इंडिया न्यूज) Bihar News: मुजफ्फरपुर में 23 सितंबर की शाम सात बजे बाइक से घर लौट रहे लोजपा (आर) सांसद वीणा देवी के बेटे राहुल राज उर्फ ​​छोटू सिंह की मौत के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। दुर्घटना करने वाले वाहन के चालक सह मालिक को पकड़ लिया गया है। एसएसपी राकेश कुमार द्वारा गठित विशेष पुलिस टीम ने जिले के पानापुर करियात थाना क्षेत्र से दुर्घटना करने वाले पिकअप वाहन को बरामद कर लिया है। चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Chhattisgarh Politics: रायपुर पहुंचे BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, नालंदा परिसर में युवाओं से की बात

अब तक की जांच में हुआ ये खुलासा

एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले में सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। राकेश कुमार ने बताया कि अब तक की जांच में दुर्घटना की बात सामने आई है, जांच जारी है। पूरे मामले में एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि एमएलसी दिनेश प्रसाद सिंह के बेटे की मौत के मामले में अब तक की जांच में दुर्घटना की बात सामने आई है। जिस वाहन की वजह से यह घटना हुई और उसमें मृतक की बाइक और पिकअप वैन की टक्कर हुई। एफएसएल जांच में भी यह बात सामने आई है। हालांकि हमारी जांच जारी है और अलग-अलग बिंदुओं और तकनीक के आधार पर जांच चल रही है।

मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि एसआईटी अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही है। अभी पूरी तरह खुलासा नहीं हुआ है। घटना में भागे चालक को पकड़ लिया गया है। गिरफ्तार चालक ने कबूल किया है कि वह अपने रास्ते जा रहा था, तभी सामने से काफी तेज गति से आ रही बाइक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी।

पिता दिनेश सिंह ने क्यों दर्ज कराई एफआईआर

हालांकि, लोजपा सांसद वीणा देवी के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत के बाद छोटू सिंह के पिता जेडीयू एमएलसी दिनेश सिंह ने साजिश के तहत हत्या की आशंका पर जैतपुर ओपी में केस दर्ज कराया है। अज्ञात लोगों और अज्ञात वाहन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसके बाद अब पूरे मामले की जांच हत्या की आशंका की ओर मुड़ गई है। यही वजह है कि फिलहाल पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच कर रही है।

Chhattisgarh News: महिला के सुसाइड पर पति गिरफ्तार, जांच में हुए चौंकाने वाले खुलासे

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT