होम / Bihar News: विजयादशमी जुलूस पर हाथी का अटैक, मची भगदड़, इतने लोगों की मौत

Bihar News: विजयादशमी जुलूस पर हाथी का अटैक, मची भगदड़, इतने लोगों की मौत

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : October 13, 2024, 11:11 am IST
ADVERTISEMENT
Bihar News: विजयादशमी जुलूस पर हाथी का अटैक, मची भगदड़, इतने लोगों की मौत

Bihar News

India News UP (इंडिया न्यूज़),Bihar News: सारण जिले के एकमा में विजयादशमी के अवसर पर निकले झंडा जुलूस में अचानक हाथी बिदक जाने से अफरा-तफरी मच गई। जुलूस में शामिल हाथी ने सड़क पर भगदड़ मचाते हुए ई-रिक्शा और दो कारों को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस हादसे में एकमा थानाध्यक्ष उदय कुमार भी घायल हो गए, जिनके हाथ में चोट आई है।

हाथी की तलाश के लिए अभियान

घटना के दौरान हाथी पर सवार महावत ने काफी मशक्कत के बाद किसी तरह हाथी को नियंत्रित कर खाली मैदान की ओर ले जाने की कोशिश की। हालांकि, महावत और हाथी पर सवार दो बच्चों को लेकर हाथी हरपुर चंवर की ओर भाग गया। पुलिस ने वन विभाग को इस घटना की सूचना दी और हाथी की तलाश के लिए अभियान चलाया गया है।

भगदड़ में चोटिल हुए लोग

विजयादशमी के दिन एकमा भूईली गांव से झंडा जुलूस निकला था, जिसमें हाथी, घोड़े, ऊंट और बैंडबाजे शामिल थे। जुलूस के दौरान अचानक हाथी बिदक गया और लोगों को दौड़ाने लगा, जिससे भगदड़ मच गई। भगदड़ के दौरान हाथी ने एक ई-रिक्शा और कार को पटक-पटक कर क्षतिग्रस्त कर दिया। थानाध्यक्ष उदय कुमार जब दलबल के साथ मौके पर पहुंचे, तो वे भी इस भगदड़ में चोटिल हो गए।

UP Weather: सावधान! इन जिलों में ठंड की दस्तक, जानिए मौसम विभाग का अलर्ट

दो बच्चों को लेकर फरार

हाथी के बिदकने के बाद महावत उसे हरपुर चंवर की ओर ले गया, लेकिन वहां उसने भूईली गांव के एक भैंस चरवाहे, लुभावन यादव, पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। हाथी अभी तक महावत और दो बच्चों को लेकर फरार है, और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

यूपी उपचुनाव को लेकर दिल्ली में मंथन करेंगे अमित शाह और JP नड्डा, CM योगी समते ये नेता भी होंगे शामिल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT