होम / Bihar News: श्राद्ध के दौरान एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच स्टेज पर फायरिंग! जानें मामला

Bihar News: श्राद्ध के दौरान एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच स्टेज पर फायरिंग! जानें मामला

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 18, 2024, 4:38 pm IST

Firing on stage during a cultural program during Shraddha

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar News: बिहार के भोजपुर जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। श्राद्ध के दौरान एक सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान स्टेज पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई, जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Delhi University News: डीयू गेट से हटाई अंबेडकर प्रतिमा, ABVP ने की पुनः स्थापना और संविधान पार्क की मांग

जानें पूरा मामला

मामला भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र का है, जहां श्राद्ध के कार्यक्रम में भोजपुरी गायक टुनटुन यादव स्टेज पर गाना गा रहे थे। इसी दौरान दो युवक स्टेज पर चढ़े और बंदूक तानकर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना ने पूरे इलाके में दहशत फैला दी। जानकारी के मुताबिक फायरिंग के दौरान स्टेज पर मौजूद सभी गायक और कलाकार भयभीत हो गए और कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई। काफी मिन्नतों के बाद फायरिंग करने वाले युवक स्टेज से उतरे, लेकिन तब तक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था। इस घटना ने कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

मामला हुआ दर्ज

भोजपुर के एसपी राज ने मामले की गंभीरता को देखते हुए बिहिया थाने की पुलिस को कार्रवाई का आदेश दिया है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। इसके अलावा, सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान हुई इस घटना से इलाके में डर का माहौल बन गया है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Read More: Cm sukhvinder sukhu: सीएम सुक्खू ने रवनीत बिट्टू के आरोपों पर किया पलटवार, बोले- ‘कुर्सी बचाने के लिए राहुल …’

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

31 सालो बाद पहली बार सिनेमाघरों में आएगी Ramayana: The Legend of Prince Rama, ट्रेलर के साथ रिलीज डेट की घोषणा
WBMC ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल का रजिस्ट्रेशन किया रद्द
MP News: ग्वालियर में जानलेवा बारिश, उफनते नाले में गिरकर डूबने से 2 लोगों की मौत
Bihar News: JDU महिला जिलाध्यक्ष के साथ बदसलूकी! बेरहमी से पीटकर पहनाई चप्पलों की माला
फैटी लिवर को चकाचक कर देगा इस एक देसी चीज से बना ये पाउडर, जानें कैसे करें इसका सेवन
MP Politics: वन नेशन-वन इलेक्शन को लेकर कमलनाथ का केंद्र सरकार पर तंज, बोले- ‘पीएम मोदी का …’
मोसाद की खूबसूरत फीमेल एजेंट्स ऐसे चलती हैं खतरनाक चाल, जानें चंगुल में फंसने वाले की कैसे 7 पुश्तें हो जाती हैं बर्बाद?
ADVERTISEMENT