होम / Bihar News: शराबंदी मामले पर JDU के मनीष वर्मा ने घेरा जन सुराज के प्रशांत किशोर को, जानें क्या कहा

Bihar News: शराबंदी मामले पर JDU के मनीष वर्मा ने घेरा जन सुराज के प्रशांत किशोर को, जानें क्या कहा

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 8, 2024, 1:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar News: शराबंदी मामले पर JDU के मनीष वर्मा ने घेरा जन सुराज के प्रशांत किशोर को, जानें क्या कहा

Bihar News

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar News: JDU के राष्ट्रीय महासचिव मनीष वर्मा ने जन सुराज के सूत्रधार प्रशांत किशोर पर तीखा हमला बोला है। 7 अक्टूबर को खगड़िया में आयोजित एक सभा में मनीष वर्मा ने प्रशांत किशोर के उस बयान का विरोध किया जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उनकी सरकार बनती है, तो वे एक घंटे में शराबबंदी को खत्म कर देंगे। वर्मा ने इस बयान को लेकर प्रशांत किशोर पर जमकर निशाना साधा।

UP News: कार-ऑटो की टक्कर से भीषण सड़क हादसा, मदारी समेत 2 बंदरों की मौत, कई घायल   

बिहार की महिलाओं से की ये अपील

मनीष वर्मा ने महात्मा गांधी का हवाला देते हुए कहा, “जैसे महात्मा गांधी ने यंग इंडिया पत्रिका आती थी और उन्होंने शराबबंदी का समर्थन किया था और कहा था कि वे देश के लोगों को कंगाल होते देखना पसंद करेंगे, लेकिन शराबी बनते नहीं देख सकते। गांधी जी के लिए शराबबंदी एक महत्वपूर्ण मुद्दा था और उन्होंने इसे लागू करने के लिए हर संभव प्रयास किए।” वर्मा ने प्रशांत किशोर पर इशारा करते हुए कहा, “जो लोग गांधी जी की तस्वीरें और चरखे को दिखाकर यह दावा करते हैं कि वे शराबबंदी को खत्म करेंगे, उन्हें बिहार की महिलाएं अच्छी तरह से पहचान लें। इनकी मंशा यह है कि पूरे बिहार को शराबी बना दें, जिससे बच्चों का भविष्य बर्बाद हो जाए और परिवारों में शांति भंग हो जाए।”

जानें मनीष वर्मा ने क्या कुछ कहा

मनीष वर्मा ने यह भी कहा कि शराबबंदी बिहार में लागू रहेगी और इसे खत्म करने की कोई गुंजाइश नहीं है। उन्होंने प्रशांत किशोर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी नीतियां बिहार को बर्बाद करने की ओर ले जा सकती हैं। वर्मा ने कहा, “शराबबंदी को खत्म करने का विचार बेहद खतरनाक है और इससे बिहार का समाज पूरी तरह से नष्ट हो सकता है।” साथ ही, मनीष वर्मा का यह बयान शराबबंदी पर प्रशांत किशोर के रुख पर सीधा हमला था और उन्होंने इसे बिहार के सामाजिक ताने-बाने के खिलाफ बताया।

Kota News: पशुओं में फिर फैल रहा जानलेवा वायरस, पशुपालन विभाग हुआ सतर्क

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT