होम / Bihar News: ललन सिंह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Bihar News: ललन सिंह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : August 28, 2024, 6:38 pm IST

India News Bihar(इंडिया न्यूज),Bihar News: केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने ममता बनर्जी सरकार पर जमकर हमला बोला है। ललन सिंह ने कहा कि वहां (बंगाल) में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है और पूरे राज्य में अराजकता का माहौल है। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी खुद एक महिला हैं, लेकिन जब महिलाएं अत्याचार के खिलाफ सड़कों पर उतरती हैं तो उन पर लाठियां बरसाई जाती हैं।ललन सिंह ने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल में जो काम पहले सीपीएम करती थी, वही काम अब ममता बनर्जी कर रही हैं।

Prashant Kishor: ‘जब शिक्षा मंत्री ही पेपर लीक करने वाला माफिया हो तो..’, प्रशांत किशोर के आरोप से मचा बवाल

राहुल गांधी को लेकर कही ये बात

इस मामले में केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर भी हमला बोला और कहा कि कांग्रेस इस मामले पर चुप है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की अपनी मजबूरियां हैं, इसलिए उसके नेता इस मुद्दे पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। ललन सिंह ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि जब जाति जनगणना पर चर्चा हो रही थी और बेंगलुरु और महाराष्ट्र में इंडिया अलायंस की बैठक हुई थी, तब जेडीयू ने जाति आधारित जनगणना के लिए पूरे देश में प्रस्ताव पारित करने की मांग की थी, लेकिन उस समय राहुल गांधी चुप रहे। अब वही राहुल गांधी देश में जाति आधारित जनगणना की मांग कर लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

ललन सिंह ने उठाया ये सवाल

ललन सिंह ने कल बंगाल में छात्र-छात्राओं पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की भी आलोचना की और कहा कि न्याय के लिए प्रदर्शन कर रही महिलाओं पर बर्बरतापूर्वक लाठीचार्ज किया गया। उन्होंने कहा कि यह शर्मनाक स्थिति है कि जब महिलाएं अपने अधिकारों के लिए लड़ती हैं तो उन्हें इस तरह से दंडित किया जाता है। ललन सिंह ने यह भी सवाल उठाया कि कांग्रेस इस मामले पर चुप क्यों है और उन्होंने इस घटना की निंदा क्यों नहीं की।

अमेरिका में फिर से होगा मोदी-मोदी का शोर, 24000 लोगों ने कराया पंजीकरण

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT