होम / Bihar News: रेलवे सेफ्टी पर सांसद मनोज झा ने किया PM मोदी से सवाल, जानें खबर

Bihar News: रेलवे सेफ्टी पर सांसद मनोज झा ने किया PM मोदी से सवाल, जानें खबर

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 12, 2024, 2:28 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar News: रेलवे सेफ्टी पर सांसद मनोज झा ने किया PM मोदी से सवाल, जानें खबर

MP Manoj Jha questions PM Modi on railway safety

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar News: रेलवे की सुरक्षा को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के सांसद मनोज झा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल उठाए हैं। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में हुई रेल दुर्घटनाओं का जिक्र करते हुए रेलवे सुरक्षा पर चिंता जाहिर की। मनोज झा ने कहा कि सरकार वंदे भारत ट्रेन के हर नए लॉन्च पर जोर देती है और उन्हें हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाता है, लेकिन जब बात सुरक्षा की आती है, तो कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है।

Korba Accident: सड़क पर खड़े वाहन से टकराई कार, पूर्व कांग्रेस पार्षद को गंभीर चोट

जानें सांसद ने क्या कुछ कहा

सांसद मनोज झा ने हाल ही में हुए न्यू जलपाईगुड़ी रेल हादसे और मैसूर-दरभंगा एक्सप्रेस में तमिलनाडु में हुए दुर्घटना का उल्लेख करते हुए रेलवे सुरक्षा उपायों पर सवाल उठाए। इन घटनाओं में मालगाड़ी से टकराने और रेलगाड़ियों के पटरी से उतरने जैसी घटनाएं शामिल हैं। ऐसे में, उन्होंने इन हादसों को गंभीरता से लेते हुए कहा कि रेलवे सुरक्षा के मामले में सुधार की आवश्यकता है, क्योंकि यह यात्रियों की जान से जुड़ा हुआ मुद्दा है।

PM मोदी से किए सवाल

सांसद मनोज झा ने कहा कि सरकार वंदे भारत ट्रेनों के लॉन्च पर पूरा ध्यान दे रही है, लेकिन रेलवे सुरक्षा को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से मांग की कि रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था को सुधारने के लिए ठोस कदम उठाए जाएं और यात्रियों की सुरक्षा को प्राथमिकता दी जाए। मनोज झा के इस बयान के बाद रेलवे की सुरक्षा पर एक बार फिर से बहस शुरू हो गई है। उनके सवालों ने रेलवे प्रशासन और सरकार के लिए सुरक्षा के मुद्दे पर नए सिरे से सोचने की दिशा में जोर दिया है।

Alia Bhatt अपनी अगली हॉलीवुड फ़िल्म के लिए हुई तैयार? बेटी राहा को छोड़ कर जाने को लेकर बोली- ‘मैं अब लंबे समय तक…’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT