होम / Bihar News: परिवार में छाया मातम! 4 सदस्यों की डूबकर मौत, 3 मासूम भी शामिल

Bihar News: परिवार में छाया मातम! 4 सदस्यों की डूबकर मौत, 3 मासूम भी शामिल

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 25, 2024, 3:08 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar News: परिवार में छाया मातम! 4 सदस्यों की डूबकर मौत, 3 मासूम भी शामिल

4 members died by drowning, 3 innocent people also included

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar News: बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक ही परिवार के चार लोगों की नदी में डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, इस हादसे में तीन मासूम बच्चियां भी शामिल हैं, जिससे पूरे इलाके में मातम का माहौल छा गया है। घटना 24 अक्टूबर की है जब 13 साल की नाजिया खातून का पैर नदी किनारे फिसल गया। उसे बचाने के लिए परिवार के अन्य सदस्य भी नदी में कूदे, लेकिन सभी डूब गए।

Patna Murder: ताबड़तोड़ फायरिंग! युवक के बेरहमी से हत्या, दहल गया इलाका

जानें पूरी खबर

मृतकों में 13 वर्षीय नाजिया खातून, 6 वर्षीय जैनब खातून, 60 वर्षीय सगीरा खातून, और एक अन्य मासूम बच्ची शामिल हैं। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है, और परिवार में गहरे दुख की लहर है। ये खबर जानकर कि, एक ही परिवार के चार लोगों की इस तरह दर्दनाक मौत से लोगों में गहरा सदमा है, और वे परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। ऐसे में, घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को बाहर निकाला।

पोस्टमॉटर्म करने से परिजनों ने किया इंकार

जानकारी के मुताबिक, प्रक्रिया अनुसार पुलिस ने पोस्टमॉटर्म करवाने की बात कही तो परिजनों ने पोस्टमॉटर्म कराने से मना कर दिया। फ़िलहाल, पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और हादसे के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। इस हादसे ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है। एक ही परिवार के चार सदस्यों की अचानक मौत ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। गांव के लोग शोक में डूबे हुए हैं और मृतकों के परिवार के साथ खड़े हैं।

Smart Meter: मारपीट पर उतरे जनसुराज के नेता, स्मार्ट मीटर के खिलाफ बिजली विभाग में किया हंगामा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT