होम / Bihar News: दरभंगा में दर्दनाक हादसा! बाइक सवार ने 2 को कुचला, 3 घायल

Bihar News: दरभंगा में दर्दनाक हादसा! बाइक सवार ने 2 को कुचला, 3 घायल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 28, 2024, 9:39 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar News: दरभंगा में दर्दनाक हादसा! बाइक सवार ने 2 को कुचला, 3 घायल

Bihar News

India News(इंडिया न्यूज) Bihar News: दरभंगा में एनएच-27 के दरभंगा-मुजफ्फरपुर फोरलेन मार्ग पर सिमरी थाना क्षेत्र के शास्त्री चौक के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। इसमें बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

हादसे में 2 की मौत

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने तीन बाइक सवारों को टक्कर मार दी। फिर दुर्घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे युवक की हालत गंभीर है, जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है। जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान सिमरी थाना क्षेत्र के बिरदीपुर गांव निवासी शकील अहमद के पुत्र आरिफ अहमद लाल बाबू (26) और मोहम्मद इम्तियाज के पुत्र मोहम्मद शारिक हसन के रूप में हुई है।

मौके पर पहुंची पुलिस

बताया जा रहा है कि मोहम्मद आरिफ की तबीयत खराब हो गई थी। अन्य दो युवक उसे डॉक्टर से दिखाकर लौट रहे थे। इसी बीच शास्त्री चौक के पास तेज रफ्तार पिकअप ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। घटना की सूचना मिलते ही सिमरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवकों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया है।

जांच में जुटी

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है और वे अस्पताल पहुंच गए हैं। इस दुखद घटना से इलाके में शोक की लहर है। परिजन और स्थानीय लोग गहरे सदमे में हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और दुर्घटना को अंजाम देकर फरार हुए पिकअप चालक को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

MP News: रिश्वत लेते पकड़ा गया रोजगार सहायक, जानें पूरा मामला

पाकिस्तान को इस तरह दर्द दे रहा भारत, कंगाली से कभी नहीं आ पाएगा बाहर, PM Modi के सामने गिड़गिड़ाने के बाद भी नहीं मिला लाभ

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT