होम / Bihar News: पटना में हुई युवक की बेरहमी से हत्या! जानकर दहल जाएगा दिल

Bihar News: पटना में हुई युवक की बेरहमी से हत्या! जानकर दहल जाएगा दिल

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 28, 2024, 4:52 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar News: पटना में हुई युवक की बेरहमी से हत्या! जानकर दहल जाएगा दिल

Young man brutally murdered in Patna

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar News: पटना में एक युवक की निर्मम हत्या की घटना ने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। जानकारी के अनुसार, युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहाँ उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने मौके पर पहुँचकर मामले की जांच शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है, और पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

Jamui News: पहाड़ी पर मिला प्रेमी जोड़ा! कर दिया लोगों ने ये हाल…

जानें पूरा मामला

हत्या इतनी बेरहमी से की गई कि युवक के पैरों की नसें काट दी गई थीं। जानकारी के मुताबिक, इस बर्बरता ने इलाके के लोगों को भी झकझोर कर रख दिया है। पुलिस के अनुसार, अभी तक हत्या के पीछे के कारणों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है, ताकि किसी तरह की जानकारी सामने आ सके। फिलहाल पुलिस मामले की तह में जाने के लिए पूरी तरह से सक्रिय है और हर संभव जांच कर रही है।

पुलिस जुटी जांच में

इसके अलावा, पुलिस इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि हमलावरों का कोई सुराग मिल सके। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने के लिए पूरी कोशिश की जा रही है। इस बर्बर हत्या ने स्थानीय निवासियों के मन में भय और आक्रोश पैदा कर दिया है, और लोग मांग कर रहे हैं कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

Bihar News: CM आवास के बहार हुए दंगे! मुख्यमंत्री का जलाया पुतला, जानें मामला

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT