होम / Bihar News: महिला को ऑनलाइन सामान मंगाना पड़ा भारी, मांगेतर ने कर दिया ऐसा काम कांप गई सबकी रुह

Bihar News: महिला को ऑनलाइन सामान मंगाना पड़ा भारी, मांगेतर ने कर दिया ऐसा काम कांप गई सबकी रुह

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 4, 2024, 4:45 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar News: महिला को ऑनलाइन सामान मंगाना पड़ा भारी, मांगेतर ने कर दिया ऐसा काम कांप गई सबकी रुह

Bihar News

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar News: बिहार के बेतिया में एक युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। वजह यह थी कि युवती ने ऑनलाइन शॉपिंग की थी। इस बात से उसका मंगेतर नाराज था। और उसने शादी से इनकार कर दिया। इससे युवती ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।उसकी शादी 7 मार्च 2025 को होनी थी।

क्या है पूरा मामला

घटना जिले के नवलपुर थाना क्षेत्र के दुधियावा गांव की है. मृतका की पहचान दुधियावा गांव निवासी विद्या प्रसाद की 21 वर्षीय पुत्री अमीषा कुमारी के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।मृतका अमीषा के चाचा प्रदीप कुमार प्रसाद ने बताया कि उनकी भतीजी की शादी शिकारपुर थाना क्षेत्र के नरकटियागंज निवासी जनक प्रसाद के 23 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार साथ तय हुई थी। वहीं 13 मई को दोनों की सगाई हुई थी, इसके बाद से दोनों एक दूसरे से बातचीत करते थे। शादी अगले साल 7 मार्च 2025 को होनी थी। इधर, शुक्रवार को लड़के के पिता ने फोन कर दहेज के पैसे वापस लेने को कहा, इसके बाद आहत होकर लड़की ने आत्महत्या कर ली।

अमीषा के चाचा प्रदीप कुमार प्रसाद ने बताया कि लड़के नीतीश के पिता जनक प्रसाद ने भी लड़की के पिता विद्या प्रसाद को फोन कर कहा कि दहेज में दिए गए पैसे आकर ले जाओ। मेरा बेटा आपकी बेटी से शादी नहीं करना चाहता। यह सुनकर लड़की का पूरा परिवार सदमे में आ गया और आहत होकर लड़की ने यह गलत कदम उठा लिया। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को अमीषा ने ऑनलाइन कुछ सामान मंगवाया था, जिससे नीतीश नाराज था।

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। छोटू ने शादी से इनकार कर दिया। शुक्रवार को छोटू के पिता जनक प्रसाद ने भी फोन कर शादी से इनकार कर दिया। इससे आहत होकर अमीषा ने आत्महत्या कर ली।थाना प्रभारी कंचन कुमार भास्कर ने बताया कि अमीषा के परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इधर, सदर एसडीपीओ-2 विवेक दीप ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में परिजनों के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT