होम / Bihar Politics: BJP ने तेजस्वी यादव के संवाद कार्यक्रम के बाद विदेशी यात्रा को बताया 'नॉन सीरियस पॉलिटिक्स'

Bihar Politics: BJP ने तेजस्वी यादव के संवाद कार्यक्रम के बाद विदेशी यात्रा को बताया 'नॉन सीरियस पॉलिटिक्स'

Anjali Singh • LAST UPDATED : September 17, 2024, 1:07 pm IST

Bihar Politics

India News Bihar (इंडिया न्यूज) Bihar Politics: बिहार की राजनीति में फिर से हलचल मच गई है, जब बीजेपी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की विदेशी यात्रा को लेकर उन्हें आड़े हाथों लिया है। आपको बता दें कि कोर्ट से तेजस्वी यादव को 18 सितंबर से 8 अक्टूबर तक विदेश यात्रा की अनुमति मिली है। कोर्ट ने उन्हें 25 लाख रुपये की राशि जमा करने का भी आदेश दिया है।

Read More: Delhi New CM: आतिशी के नई CM बनने पर BJP की पहली प्रतिक्रिया, मनोज तिवारी बोले- ‘बधाई लेकिन…’

जानें डिटेल में

बता दें कि तेजस्वी यादव ने 10 सितंबर को संवाद कार्यक्रम के लिए सफर शुरू किया था, जिसके बाद अब उनकी विदेश यात्रा पर जाने की तैयारी है। इस यात्रा को लेकर बीजेपी ने तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी नेताओं का कहना है कि तेजस्वी यादव ‘नॉन सीरियस पॉलिटिक्स’ कर रहे हैं और जनता से उन्हें कोई मतलब नहीं है। जानकरी के मुताबिक बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, “तेजस्वी यादव की राजनीति सिर्फ दिखावे की है। जनता से सच्ची सेवा का कोई लेना-देना नहीं है। संवाद कार्यक्रम और विदेशी यात्राएं किसी का उद्धार नहीं कर सकतीं। जनता की असली सेवा वहीं होती है जहां नेता उनकी समस्याओं के समाधान के लिए मौजूद रहें।”

10 सितंबर को मिली थी इजाजत

बता दें कि तेजस्वी यादव को 10 सितंबर को कोर्ट से विदेश यात्रा की इजाजत मिली थी। लेकिन बीजेपी ने इसे लेकर सवाल उठाते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव जनता के मुद्दों से दूर भाग रहे हैं और उनकी यह यात्रा सिर्फ राजनीतिक ड्रामा है। दूसरी तरफ बिहार की राजनीति में तेजस्वी यादव के इस कदम से नई बहस छिड़ गई है। जहां एक तरफ उनके समर्थक इसे उनके कूटनीतिक और व्यक्तिगत कार्यों से जोड़कर देख रहे हैं, वहीं दूसरी ओर विपक्ष इसे जनता से कटने का आरोप लगा रहा है।

Read More: UP News: प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध बना रही थी बहू, तभी कमरे में पहुंच गया ससुर, हो गया खेला

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT