होम / Bihar Politics:"अजय मंडल है काला नाग…" विधायक गोपाल मंडल ने JDU सांसद और बुलो मंडल पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

Bihar Politics:"अजय मंडल है काला नाग…" विधायक गोपाल मंडल ने JDU सांसद और बुलो मंडल पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

Shruti Chaudhary • LAST UPDATED : August 26, 2024, 10:48 am IST

Bihar Politics:”अजय मंडल है काला नाग…” विधायक गोपाल मंडल ने JDU सांसद और बुलो मंडल पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

India News Bihar(इंडिया न्यूज), Bihar Politics: भागलपुर जदयू के बड़बोले विधायक गोपाल मंडल ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी यानी जदयू के सांसद अजय मंडल और जदयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुलो मंडल पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। यहाँ तक की भागलपुर सांसद को “काला नाग” तक कह दिया क्योकि उनका रंग सांवला है। विधायक जी यहीं नहीं रुके उन्होंने बुलो मंडल को “कमीना” तक कहा साथ ही ” बुलो है गोरा और अजय मंडल है काला नाग” यह भी कहा।

गोपाल मंडल ने बुलो मंडल को दी गाली

दरअसल बिहपुर विधानसभा के एनडीए कार्यालय में जदयू नेताओं की बैठक चल रही थी। उस मंच पर बिहपुर विधायक व दर्जन नेताओं के साथ गोपालपुर विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल भी मौजूद थे। विधायक गोपाल मंडल ने जब माइक अपने हाथ में थामा तो फिर कहाँ रुकने वाले थे। उन्होंने अजय मंडल और बुलो मंडल को दोनों बड़े नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी की।

गोपाल मंडल ने बुलो मंडल को गाली देते हुए कहा कि उनके पर गोली चला था हम उसके दुश्मन को मरवा कर एनकाउंटर लिखवा दिये थे लेकिन वो “कमीना” क्या किया हमको ही नहीं पूछने लगा, दोनों नाग है एक गोरा नाग एक काला नाग, *साला उस नाग से बचिएगा बाहुबली विधायक ने जवाबदेही कहा मुंडी पकड़ कर हम सर धड़ से कर देते हैं अलग।

दूसरी शादी के 1 साल बाद मसाबा के घर गूंजेगी किलकारी, गोदभराई में शामिल हुए सितारें, होने वाली नानी भी दिखीं खुश

हम फाइटर आदमी है- गोपाल मंडल

अपने आप को बाहुबली बताते हुए विधायक जी ने यह भी कह दिया की हम फाइटर आदमी है ‘गलत आदमी मेरे हाथ में धरा जाए तो मुंडी छोड़कर समूचा धड़ अलग हो जाएगा। बुलो मंडल को “बुलवा” से संबोधित करते हुए कहा की वह कुछ बोलेगा तो मुँहे में ही थप्पड़ मारेंगे। क्या जरूरी था उसको अतिपिछड़ा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाने का ‘साला वो तीसमार खां बनने लगा। राजद भगा दिया उसको तो जदयू में आ गया।

अजय मंडल करते हैं गाड़ी से वसूली, एनटीपीसी से आता है मोटा रकम

आगे अपने सांसद अजय मंडल पर सरेआम उन्होंने कहा कि उसके पास संसाधन है रुपये का कमी नहीं है। गाड़ी से वसूली किया है, मोटा पैसा बना लिया है। कहलगाव एनटीपीसी से उसके घर में हर रोज आता है पाँच लाख रुपये, चुनाव के दौरान हम अजय मंडल को बोले सबों को संसाधन मुहैया करवाइए

सभी थानों के थानाध्यक्ष को कहा- साला चोट्टा बिना पैसा लिए काम ही नहीं करता

इतना बोलने पर विधायक नहीं रुके, उन्होंने बिहार के सभी थाना के थानाध्यक्षों पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि थानाध्यक्ष बिना पैसा लिए काम नहीं करता है। हम थानेदार को गाली गलौज ही करते हैं….साला चोट्टा ये क्या कर रहा है?…क्यों लुटता है?

UP Police Exam 2024: परीक्षा के तीसरे दिन पर 12 मामले दर्ज, 14 आरोपी गए जेल

 

 

 

 

 

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MP News: रेलवे कर्मचारी पर बनाया धर्म बदलने का दबाव, धार्मिक भावनाओं को पहुंची ठेस
Rajasthan News: RAS प्रियंका के मौत के बाद हंगामा, विश्नोई समाज ने सरकार से की ये मांग
बड़ी ही अनदेखी महाशक्ति वाले होते है इन राशियाों के लोग, दुनिया में रखते है एक खास पहचान
IPS Shivdeep Lande: पूर्णिया जोन के आईजी शिवदीप लांडे ने दिया इस्तीफा, आगे का प्लान किया शेयर
ऑफिस वर्कलोड के चलते पुणे की इस CA लड़की ने गंवा दी अपनी जान, अब माँ का भावुक खत पढ़ केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जानें क्या?
Dausa News: 18 घंटे बाद बोरवेल से बाहर आई मासूम, जानें पूरा मामला
Delhi New Cabinet: Atishi के कैबिनेट में होगी दलित नेता की एंट्री, दिल्ली के CM के साथ शपथ लेंगे ये 5 नेता
ADVERTISEMENT