होम / Bihar politics: अनंत सिंह का लालू और तेजस्वी पर बड़ा हमला, कहा- 'वो खुद अपराधी, बाप कितने …'

Bihar politics: अनंत सिंह का लालू और तेजस्वी पर बड़ा हमला, कहा- 'वो खुद अपराधी, बाप कितने …'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 10, 2024, 7:46 pm IST

Bihar politics: अनंत सिंह

India News Bihar(इंडिया न्यूज)Bihar politics: मोकामा के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह ने आज (10 सितंबर) पटना में ललन सिंह से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद जब वे बाहर निकले तो पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में भड़क गए और तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ‘आप लोगों को नहीं पता कि उनके पिता कितने दिन जेल में रहे।’ दरअसल उनसे पूछा गया था कि तेजस्वी यादव कहते हैं कि सीएम अपराधियों से मिल रहे हैं। उनका कहना है कि जब अनंत सिंह हमारे साथ थे तो जेडीयू वाले उन्हें अपराधी कहते थे। इस पर अनंत सिंह ने लालू यादव की ओर इशारा किया।

लखनऊ में अभ्यर्थियों ने फिर घेरा डिप्टी CM का घर, लगाए केशव प्रसाद मौर्य के नारे

8 गो सीट आएगा….

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अभी से चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है तो उन्होंने कहा कि हां, हम चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हम एनडीए के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। वहीं तेजस्वी यादव के आभार यात्रा पर अनंत सिंह ने दावा किया कि उन्हें आठ से ज्यादा सीटें नहीं मिलेंगी।

लालू के साथ तेजस्वी कप बनाया निशाना

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीते सोमवार को मोकामा पहुंचे थे, जहां उन्होंने ललन सिंह के साथ अनंत सिंह से मुलाकात की थी। आज मंगलवार को अनंत सिंह ने फिर ललन सिंह से मुलाकात की। इसके बाद जब वे बाहर निकले तो उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि तेजस्वी यादव खुद अपराधी हैं, आप लोगों को नहीं पता कि उनके पिता लालू यादव कितने दिन जेल में रहे। जो खुद अपराधी होता है, वह दूसरों को भी अपराधी कहता है।

दरअसल, अनंत सिंह हाल ही में जेल से रिहा हुए हैं और अब वे मोकामा से विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर रहे हैं ,बता दें, बिहार में महज एक साल बाद विधानसभा चुनाव होने हैं।

10 घोड़ो की शक्ति देती है ये ताकतवर जड़ी-बूटी, मर्दो के लिए है रामबाण इलाज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT