होम / Bihar Politics: Poster-War का एक और दौर! अब BJP ने तेजस्वी यादव को बता दिया 'लापता'

Bihar Politics: Poster-War का एक और दौर! अब BJP ने तेजस्वी यादव को बता दिया 'लापता'

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 5, 2024, 3:22 pm IST
ADVERTISEMENT
Bihar Politics: Poster-War का एक और दौर! अब BJP ने तेजस्वी यादव को बता दिया 'लापता'

Another round of Poster-War

India News Bihar (इंडिया न्युज), Bihar Politics: बिहार की राजनीति में इन दिनों पोस्टर-वार चरम पर है। पार्टियों के बीच एक-दूसरे पर निशाना साधने का सिलसिला जारी है। हाल ही में बीजेपी ने एक पोस्टर जारी कर तेजस्वी यादव को “लापता” घोषित कर दिया। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि इन दिनों तेजस्वी यादव दुबई दौरे पर हैं, जिस पर बीजेपी ने सवाल उठाते हुए उन्हें लापता करार दिया।

Bihar Police: हाजीपुर जंक्शन में नशीले पदार्थों का बड़ा भंडाफोड़! मच गया बवाल

जान सुराज ने भी किया वार

बीजेपी के इस पोस्टर का जवाब जन सुराज के नेता प्रशांत किशोर ने भी दिया। उन्होंने तेजस्वी को “राजकुमार” कहते हुए कटाक्ष किया कि जब बिहार आधे से अधिक बाढ़ की चपेट में है, तब राजकुमार दुबई घूम रहे हैं। इससे पहले भी तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा था कि बाढ़ पीड़ितों के लिए सरकार क्या कर रही है, लेकिन अब उन्हीं पर सवाल उठने लगे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि, जन सुराज पार्टी ने भी पोस्टर जारी कर तेजस्वी यादव पर तंज कसा, जिसमें लिखा था कि “बिहार डूब रहा है और राजकुमार दुबई में घूम रहे हैं”। इस पोस्टर के सामने आने के बाद सियासी माहौल और भी गरमा गया है। RJD कार्यालय के बाहर यह पोस्टर लगा है, जिसने राजनीति में नया बवाल खड़ा कर दिया है।

RJD प्रवक्ता ने किया पलटवार

इस बीच, आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने सभी निशानों का पलटवार करते हुए कहा कि “डबल इंजन की सरकार में एक ही इंजन काम कर रहा है”। उन्होंने तेजस्वी यादव का बचाव करते हुए कहा कि वह शुरुआत से ही पीड़ितों की मदद कर रहे हैं और बीजेपी का पोस्टर जारी करना सिर्फ ध्यान भटकाने की कोशिश है। तिवारी ने यह भी कहा कि बिहार को डबल इंजन की सरकार से छुटकारा नहीं मिल रहा है और जनता को इसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।
दूसरी तरफ, सियासी पोस्टर वार से बिहार की राजनीति में हलचल मच गई।

UP Police Constable Result: खुशखबरी! जल्द जारी होंगे यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के परिणाम, CM योगी ने दिए आदेश

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT